गुजरात में युवक को पेड़ से उल्टा लटकाया, बेहोश होने तक डंडों से पीटा, छात्रा के साथ कर रहा था रेप की

कोशिश

गुजरात में युवक को पेड़ से उल्टा लटकाया, बेहोश होने तक डंडों से पीटा, छात्रा के साथ कर रहा था रेप की कोशिश

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

पाटण। गुजरात में एक नाबालिग लड़की से रेप की कोशिश करने वाले आरोपी की पिटाई की मामला सामने आया है। मामला राज्य के पाटण जिले में वाणा गांव का है। यहां एक आरोपी नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था।

जिसे गांव वालों ने पकड़ लिया। इस दौरान ग्रामीणों ने उसे पेड में उल्टा लटकाकर जमकर पिटाई की। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। जानकारी के अनुसार, आरोपी को तब तक पिटा गया गया जब तक वह बेहोश नहीं हो गया।

स्कूल जा रही थी छात्रा

जानकारी के अनुसार, बुधवार को एक छात्रा स्कूल जा रही थी इसी दौरान गांव के एक युवक ने उसके साथ रेप की कोशिश की। जब छात्रा ने विरोध किया तो युवक ने उसपर चाकू से हमला किया जिसके बाद वो गंभीर रूप से घायल हो गई।

घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। मामले की जानकारी लगने के बाद परिजनों ने वागडोड थाने में शिकायत दर्ज कराई। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था।

गांव वालों ने पकड़कर की पिटाई

इस घटना के बाद ग्रामीण आरोपी युवक की तलाश में जुटे थे। जैसे ही उन्हें गांव के नजदीक दिखाई दिया। ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पेड़ से बांध दिया। ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पेड से उल्टा लटकाया और जमकर पिटाई की। बताया जा रहा है कि पिटाई के दौरान युवक बेहोश हो गया। 

पुलिस ने शुरू की जांच

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, आरोपी युवक के खिलाफ एक छात्रा के पिता ने केस दर्ज कराया था।

उसने छात्रा के साथ रेप की कोशिश की थी और इसके साथ ही उस पर चाकू से हमला किया था। वहीं, पुलिस का कहना है कि वीडियो देखकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से ग्रामीणों में गुस्सा था और उन्होंने आरोपी युवक को पकड़कर डंडों से उसकी पिटाई की है।

यह भी पढ़ें :  पूर्वोत्तर भारत सहित राजस्थान, मप्र और छग में भारी बारिश का अलर्ट, जानिए अपने राज्य का हाल

Share this story