हनी ट्रैप मामलाः दिव्यांग को ट्रॉली दिलाने के नाम पर बुलाया, बनाए अश्लील वीडियो,फंसाने की धमकी देकर 1 लाख लूटे

हनी ट्रैप मामलाः दिव्यांग को ट्रॉली दिलाने के नाम पर बुलाया, बनाए अश्लील वीडियो,फंसाने की धमकी देकर 1 लाख लूटे

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ   

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिलें में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां 1 विकलांग युवक के गांव वालों ने ही उसका दो महिलाओं के साथ अश्लील वीडियो बना लिया।

और फिर पीड़ित के सिर पर पिस्तौल तानकर 1 लाख रुपए लूट लिए। मामले में अब गुरुवार 4 अगस्त के दिन युवक ने पुलिस में शिकायत दी है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

ट्रैक्टर की ट्राली दिलाने के बहाने बुलाया

हनुमानगढ़ के संगरिया क्षेत्र के रहने वाले धन्नाराम ने पुलिस में रिपोर्ट देकर बताया है कि उसे खेती के लिए ट्रॉली की आवश्यकता थी। इस बारे में उसने गांव के गुलाबसिंह को भी बताया था।

ऐसे में गुलाब सिंह ने उसे हनुमानगढ़ शहर का एक एड्रेस बता दिया। जब धन्नाराम गुलाब के बताए एड्रेस पर पहुंचा तो वहां दो महिला और दो आदमी मौजूद थे।

जब धन्नाराम ने उनसे बात की तो उन्होंने धन्नाराम को एक कमरे में बैठा दिया। और कपड़े खोलने लगे। जब इसके लिए धन्नाराम ने मना किया तो उन लोगों ने धन्नाराम को जान से मारने की धमकी दी।

गांव का शामिल आरोपी भी मौके पर पहुंचा

कुछ देर बाद धन्नाराम का जानकार गुलाब सिंह भी वहां आ गया। जिसके बाद उन लोगों ने पिस्तौल निकाली और बंदूक की नोक पर ही धन्नाराम का इन दोनों महिलाओं के साथ अश्लील वीडियो बना लिया।

और फिर उस वीडियो को वायरल करने के नाम पर 1 लाख रुपए मांगे। इस दौरान 5 हजार तो धन्नाराम की जेब में रखे हुए थे जो बदमाशों ने निकाल लिए।

इसके बाद 95 हजार धन्नाराम ने एक होटल संचालक से लाने को कहा। जहां से एक बदमाश बिना नंबर की बाइक पर होटल के लिए रवाना हुआ और पैसे लेकर फरार हो गया।

गौरतलब है कि राजस्थान में हनी ट्रैप के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। हनी ट्रैप के कई गिरोह राजस्थान में एक्टिव हैं।

खासकर गंगानगर, हनुमानगढ़ और जैसलमेर, जोधपुर जैसे एरिया में यह गिरोह आम लोगों के साथ- साथ सेना के जवानों को भी अपना शिकार बनाने की कोशिश करते हैं। जिनसे सामरिक सुरक्षा संबंधी जानकारी ले लेते हैं।

यह भी पढ़ें : बिजनेसमैन ने बेटी की शादी में खर्च किए थे 100 करोड़, IT की रेड में मिली अकूत दौलत, लॉकर देख अधिकारी हैरान

Share this story