पूर्व उग्रवादी और BJP नेता ने फॉर्म हाउस को बना रखा था वेश्यालय, गंदे कमरे में कैद मिले बच्चे

पूर्व उग्रवादी और BJP नेता ने फॉर्म हाउस को बना रखा था वेश्यालय, गंदे कमरे में कैद मिले बच्चे

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

शिलांग। भाजपा के मेघालय उपाध्यक्ष बर्नार्ड एन मारक(BJP's Meghalaya vice-president Bernard N Marak) तुरा में कथित रूप से चलाए जा रहे वेश्यालय(brothel) से 6 बच्चों के रेस्क्यू के बाद से फरार हैं।

यहां से 73 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया। तुरा पश्चिम गारो हिल जिल(West Garo Hill districts) में आता है। अनैतिक तस्करी(immoral traffickin) का मामला दर्ज होने के बाद मेघालय पुलिस इस पूर्व उग्रवादी नेता मरक उर्फ ​​रिंपू की तलाश कर रही है।

मारक अब भंग हो चुके उग्रवादी संगठन ए.चिक नेशनलिस्ट वॉलंटरी काउंसिल (बी) के स्वयंभू अध्यक्ष थे। रिंपू पर पहले से ही 25 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। पढ़िए पूरा मामला..

एक गंदे कमरे में  कैद मिले थे बच्चे

शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात बर्नार्ड एन मराक के स्वामित्व वाले एक रिसॉर्ट में पुलिस ने छापेमारी के बाद मामला दर्ज किया गया था। यहां एक गंदे से कैबिन में 6 बच्चे  बंद पाए गए थे।

मेघालय पुलिस ने दावा किया है कि रिसॉर्ट से एक 'वेश्यालय' संचालित होता था।  बर्नार्ड एन मारक गारो हिल ऑटोनोमस डिस्ट्रिक काउंसल का एक निर्वाचित सदस्य हैं। इस मामले को लेकर राज्य में सत्तारूढ़ मेघालय लोकतांत्रिक गठबंधन (MDA) सरकार कि किरकिरी हो रही है।

हालांकि मारक ने एक बयान जारी करके कहा था कि मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा के इशारे पर उनके फार्म हाउस पर छापेमारी की गई है। मुख्यमंत्री उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। मारक ने कहा कि मुख्यमंत्री हताश हो रहे हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि वह अपनी दक्षिण तुरा सीट भाजपा से हार रहे हैं। 

500 कंडोम और बहुत कुछ बरामद हुआ था

इस छापेमारी में 27 वाहन, 30 हजार नकद, 500 पैकेट कंडोम और 400 शराब की बोतलें बरामद की गई थीं। रेस्क्यू कराए गए बच्चों को जिला बाल संरक्षण अधिकारी को सौंप दिया गया था। छापेमारी के दौरान कई युवक-युवतियां बिना कपड़े के शराब पीते हुए मिले थे।

वेस्ट गारो हिल्स जिले के एसपी विवेकानंद सिंह राठौड़ के मुताबिक रिम्पू बागान नामक फार्म हाउस में 'वेश्यालय' चलाने की कई शिकायतें मिल रही थीं। SP के अनुसार, 73 लोगों को नापाक गतिविधियों(nefarious activities) में लिप्त होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

फार्महाउस में 30 छोटे कमरे हैं। यह वही स्थान होने का संदेह है, जहां एक लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था। इसे लेकर फरवरी 2022 में एक मामला दर्ज किया गया था। भाजपा सत्तारूढ़ मेघालय डेमोक्रेटिक अलायंस का हिस्सा है, जिसका नेतृत्व संगमा की एनपीपी कर रही है।

यह भी पढ़ें : हरियाणा का हैवान मामा: 2 भांजियों और 2 भांजों का करता यौन शोषण, फिर जानवरों की तरह पीटता...खौफनाक है कहानी

Share this story