हरियाणा का हैवान मामा: 2 भांजियों और 2 भांजों का करता यौन शोषण, फिर जानवरों की तरह पीटता...खौफनाक है कहानी

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर से जो मामला सामने आया है वह बेहद ही शर्मनाक है, जहां एक मामा कंस से भी बड़ा राक्षस निकला। कलयुगी मामा ने अपने अपनी 2 भांजियों और 2 भांजों का यौन शोषण किया। इतना ही नहीं किसी को बताने पर उनको जान से मारने की धमकी भी दी। मामा की हैवानियत का खुलासा उस दौरान हुआ जब 16 साल की लड़की ने किसी तरह हिम्मत जुटाकर स्कूल में टीचर को आपबीती सुनाई।   16 साल की लड़की ने स्कूल में सुनाई आपबीती दरअसल, पीड़िता और नाबालिग भांजी ने अपनी स्कूल टीचर को अपने मामा की दरिंदगी की बताई। लड़की ने कहा-मामा हमारा शारीरिक शोषण करता है और दरिंदगी के बाद हम लोगों की पिटाई भी करता है। उसने अपने पास एक डंडा रखा हुआ है, जिससे वह मारपीट करता है। साथ ही कहता है कि किसी के सामने मुंह खोला तो  चारों को मार डालेगा। इस कारण से उन्होंने अपने मां-बाप को भी कुछ नहीं बताया। उसने मेरे अलवा और  छोटे भाई बहनों के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी हैं।   टीचर की सूझबूझ से बचे मासूम बच्चे दरिंदगी के बारे में सुनकर स्कूल के टीचरों ने तुरंत इस मामले की जानकारी चाइल्ड वेलफेयर टीम को दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कर जेल भेज दिया है। वहीं मामले की जानकारी देते हुए चाइल्ड लाइन की डायरेक्टर अंजू वाजपई ने बताया कि ज्यादातर मामलों में घर वाले ही बच्चों के साथ ऐसी घटनाओं को अंजाम देते है।   जान से मारने की धमकी देकर रोजाना करता दरिंदगी  मामले की जांच करने वाले पुलिस अथिकारी ने बताया कि पीड़ित परिवार मूलरूप से यूपी का रहने वाला है। फिलहाल हरियाणा के यमुनानगर शहर में रहता है। आरोपी मामा भी इसी परिवार के साथ रहता है। पीड़ित बच्चों के पिता मजदूरी करते हैं, तो वहीं मां दूसरों के घरों में झाड़ू-बर्तन का काम करती है। आरपी ने सबसे पहले एक दिन अपनी बड़ी भांजी का रेप किया, इसके बाद उसकी छोटी बहन का यौन शोषण करने लगा। हद तो जब हो गई तब आरोपी लड़कों के साथ भी गंदी हरकतें करने लगा। वह यह सब वक्त करता था, जब बच्चों के माता-पिता काम से घर से बाहर जाते थे। मासूमों को जान से मारने की धमकी देकर रोजाना यह दरिंदगी करने लगा।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

यमुनानगर। हरियाणा के यमुनानगर से जो मामला सामने आया है वह बेहद ही शर्मनाक है, जहां एक मामा कंस से भी बड़ा राक्षस निकला। कलयुगी मामा ने अपने अपनी 2 भांजियों और 2 भांजों का यौन शोषण किया।

इतना ही नहीं किसी को बताने पर उनको जान से मारने की धमकी भी दी। मामा की हैवानियत का खुलासा उस दौरान हुआ जब 16 साल की लड़की ने किसी तरह हिम्मत जुटाकर स्कूल में टीचर को आपबीती सुनाई। 

16 साल की लड़की ने स्कूल में सुनाई आपबीती

दरअसल, पीड़िता और नाबालिग भांजी ने अपनी स्कूल टीचर को अपने मामा की दरिंदगी की बताई। लड़की ने कहा-मामा हमारा शारीरिक शोषण करता है और दरिंदगी के बाद हम लोगों की पिटाई भी करता है।

उसने अपने पास एक डंडा रखा हुआ है, जिससे वह मारपीट करता है। साथ ही कहता है कि किसी के सामने मुंह खोला तो  चारों को मार डालेगा। इस कारण से उन्होंने अपने मां-बाप को भी कुछ नहीं बताया। उसने मेरे अलवा और  छोटे भाई बहनों के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी हैं। 

टीचर की सूझबूझ से बचे मासूम बच्चे

दरिंदगी के बारे में सुनकर स्कूल के टीचरों ने तुरंत इस मामले की जानकारी चाइल्ड वेलफेयर टीम को दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कर जेल भेज दिया है।

वहीं मामले की जानकारी देते हुए चाइल्ड लाइन की डायरेक्टर अंजू वाजपई ने बताया कि ज्यादातर मामलों में घर वाले ही बच्चों के साथ ऐसी घटनाओं को अंजाम देते है।

 जान से मारने की धमकी देकर रोजाना करता दरिंदगी 

मामले की जांच करने वाले पुलिस अथिकारी ने बताया कि पीड़ित परिवार मूलरूप से यूपी का रहने वाला है। फिलहाल हरियाणा के यमुनानगर शहर में रहता है। आरोपी मामा भी इसी परिवार के साथ रहता है।

पीड़ित बच्चों के पिता मजदूरी करते हैं, तो वहीं मां दूसरों के घरों में झाड़ू-बर्तन का काम करती है। आरपी ने सबसे पहले एक दिन अपनी बड़ी भांजी का रेप किया, इसके बाद उसकी छोटी बहन का यौन शोषण करने लगा।

हद तो जब हो गई तब आरोपी लड़कों के साथ भी गंदी हरकतें करने लगा। वह यह सब वक्त करता था, जब बच्चों के माता-पिता काम से घर से बाहर जाते थे। मासूमों को जान से मारने की धमकी देकर रोजाना यह दरिंदगी करने लगा।

यह भी पढ़ें : बेडरूम में दूसरी महिला के साथ रंगरलियां मना रहा था पति, तभी आ धमकी पत्नी...फिर जो हुआ वो और शर्मनाक था

Share this story