सोलन में गरजे योगी आदित्यनाथ, बोले- कांग्रेस का हाथ माफियाओं और भ्रष्टाचारियों के साथ

सोलन में गरजे योगी आदित्यनाथ, बोले- कांग्रेस का हाथ माफियाओं और भ्रष्टाचारियों के साथ

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

सोलन  । देश की प्रतिष्ठा आज वैश्विक मंच पर केवल मोदी जी के कारण बढ़ी है । इससे देश की 135 करोड़ जनसंख्या का मान बढ़ा है । आज भारत नेतृत्व करने वाले देशों में अग्रणी है । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ सोमवार को सोलन जिले के दून निर्वाचन क्षेत्र में विजय संकल्प रैली को सम्बोधित करने पहुंचे थे जहां उन्होंने लोगों को भाजपा के पक्ष में मतदान करने को कहा ।

अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि हिमाचल के वीर आज सीमाओं पर देश की सुरक्षा में लगे हैं तो वहीं वैश्विक स्तर पर भी देश का नाम पूरे विश्वभर में सम्मान की दृष्टि से लिया जाता है ।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में पिछले पांच वर्षों में हिमाचल ने विकास की नई ऊंचाइयों को छुआ है ।

योगी आदित्यनाथ ने कहा की केंद्र और राज्य में एक सम्मान सरकार होने का लाभ, कोरोना काल के दौरान प्रदेश में देखने को मिला है तो वहीं देश भर के हर वर्ग को मुफ्त स्वास्थ्य जांच व सस्ती दरों पर दवाइयां मुहैया करवाई गई थी ।

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार देश में होती और कोरोना महामारी आ जाती तो क्या जनता को मुफ्त में जांच और दवाइयां प्राप्त हो पाती । मुफ्त राशन भी लोगों को प्राप्त नहीं होना था । उन्होंने राजीव गांधी के वक्तव्य की याद दिलाते हुए कहा कि उन्होंने इस बात को स्वयं कबूल किया था कि जनता को दिए जाने वाली सब्सिडी जनता के पास पूरी नहीं पहुंचती है ।

योगी ने राहुल गांधी व प्रियंका पर सीधे प्रहार करते हुए जनता से सवाल किया कि क्या कोरोना काल के समय दोनों भाई - बहन जनता के बीच आये थे क्या ? जवाब में कहा कि वह कभी नहीं आएंगे ।

उन्होंने कहा कि हिमाचल के ट्रांसपोर्टरों को आज उत्तर प्रदेश में किसी प्रकार की परेशानी नहीं उठानी पड़ती है । उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार बनने से पूर्व माफियाओं का राज था । लेकिन आज वहां माफियाओं के साथ सख्ती से निपटा गया है । इसलिए आज महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित हैं ।

उन्होंने पंजाब में कांग्रेस की पूर्व सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के एक माफिया की पंजाब सरकार सेवा में लगी थी । जिसे उनकी सरकार घसीटकर लेकर गई और उसे सलाखों के पीछे डाला गया था ।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस का हाथ माफियाओं के साथ, कांग्रेस का हाथ भ्रष्टाचारियों के साथ है । कांग्रेस के लोग केवल एक ही परिवार के बारे में सोचते हैं जबकि नरेंद्र मोदी जी की सरकार 135 करोड़ लोगों के विकास के बारे में सोचती है ।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में दोबारा विकास के लिए भाजपा की डबल इंजन की सरकार को लाना आवश्यक है । उन्होंने कहा कि चुनावों के समय प्रत्याशी को घर - घर जाना सम्भव नहीं होता है । इसलिए चुनाव के दिन प्रदेश की जनता को केवल कमल चुनाव चिह्न याद रखना है और सोलन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जीताना है । उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग भाजपा के साथ इस कारण जुड़े हैं क्योंकि उन्हें मालूम है कि देश और प्रदेश के विकास के लिए केंद्र में जहां मोदी सरकार है तो वहीं प्रदेश में केवल जयराम सरकार है ।

 

यह भी पढ़ें : योगी सरकार का बड़ा एक्शन : 18 सौ शत्रु संपत्तियों से हटेगा अवैध कब्जा , प्रमुख सचिव स्तर का नोडल अधिकारी नियुक्त किया जाएगा

Share this story