लाइगर के साथ थोड़ा ड्रामा तो हमने एक्सपेक्ट किया था, लेकिन हम इसका सामना करेंगे : विजय देवरकोंडा

We expected a little drama with Liger, but we will face it: Vijay Deverakonda
बीते कुछ दिनों से विजय की एक छोटी क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसमें वह अनन्या पांडे के साथ दिखाई दे रहे हैं। क्लिप में वह खुद को कूल दिखाते हुए कह रहे हैं, “मुझको लगता है हम इन लोगों को कुछ ज्यादा ही भाव दे रहे हैं। हमको क्या है। हम तो पिक्चर बनाएँगे। जो देखना चाहते हैं देखेंगे। जो नहीं देखना चाहते हैं वो टीवी में या फोन में देखेंगे। हम क्या कर सकते हैं।” 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 


मुंबई। अभिनेता विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर चर्चा में हैं। रिलीज के पहले से ही #BoycottLigerMovie ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। इस पर बात करते हुए विजय ने समाचार एजेंसी एएनआई (ANI) से कहा, “लाइगर के साथ थोड़ा ड्रामा तो हमने एक्सपेक्ट किया था, लेकिन हम इसका सामना करेंगे। हमने इस फिल्म को बनाने में खून-पसीना एक किया है। मुझे लगता है कि मैं सही हूँ। यहाँ डर के लिए कोई जगह नहीं है।”

बीते कुछ दिनों से विजय की एक छोटी क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसमें वह अनन्या पांडे के साथ दिखाई दे रहे हैं। क्लिप में वह खुद को कूल दिखाते हुए कह रहे हैं, “मुझको लगता है हम इन लोगों को कुछ ज्यादा ही भाव दे रहे हैं। हमको क्या है। हम तो पिक्चर बनाएँगे। जो देखना चाहते हैं देखेंगे। जो नहीं देखना चाहते हैं वो टीवी में या फोन में देखेंगे। हम क्या कर सकते हैं।” इस बयान को सुनने के बाद लोग कह रहे हैं- अब तुम बॉयकॉट की ताकत देखना।

यूजर्स का उनसे कहना है, “भाई तुम अच्छे एक्टर हो लेकिन तुम इस तरह बॉलीवुड से नजदीकियाँ बढ़ाकर अपने को मुश्किल में डाल रहे हो। अल्लू अर्जुन और महेश बाबू को फॉलो करो।”

सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म के बॉयकॉट की ख़बरों को लेकर उन्होंने आगे कहा, “जब मेरे पास कुछ नहीं था, तब भी मैं नहीं डरा और आज जब मैंने थोड़ा बहुत हासिल कर लिया है, तो मुझे नहीं लगता कि मुझे डरने की जरूरत है। माँ का आशीर्वाद है, लोगों का प्यार है, भगवान का हाथ है, अंदर आग है, कौन रोकेगा देख लेंगे।” ‘अर्जुन रेड्डी’ फिल्म के अभिनेता ने अपने स्ट्रगलिंग के दिनों को याद करते हुए बताया, “मुझे लगता है कि जिंदगी ने मुझे लड़ना सिखा दिया है।”

उन्होंने कहा, “पहले मुझे सम्मान और पैसे के लिए लड़ना पड़ा, उसके बाद मुझे इंडस्ट्री में अपनी जगह और काम के लिए लड़ना पड़ा। हर फिल्म मेरे लिए किसी लड़ाई से कम नहीं थी। जब मैं अपनी पहली फिल्म कर रहा था, तो हमें इसके लिए प्रोड्यूसर नहीं मिल रहे थे।”

बता दें कि स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म से विजय हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। ‘लाइगर’ को जगन्नाथ, चार्मी कौर, करण जौहर और अपूर्व मेहता ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें  : सोनाली फोगाट ही नहीं इन फीमेल स्टार्स का भी टिकटॉक पर चलता था राज, मिलियन में फॉलोवर्स

Share this story