सोनाली फोगाट ही नहीं इन फीमेल स्टार्स का भी टिकटॉक पर चलता था राज, मिलियन में फॉलोवर्स

सोनाली फोगाट ही नहीं इन फीमेल स्टार्स का भी टिकटॉक पर चलता था राज, मिलियन में फॉलोवर्स

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई।42 साल की टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (sonali phogat) की सोमवार रात हार्टअटैक से मौत हो गई। वह गोवा में थीं। दूरदर्शन पर बतौर एंकर करियर की शुरुआत करने वाली सोनाली फोगाट की टिकटॉक और सोशल मीडिया पर गजब की फैन फॉलोइंग थी।

उनके वीडियोज काफी पसंद किए जाते थे। सोनाली फोगाट ही नहीं कई और फीमेल स्टार्स हैं, जिन्होंने टिकटॉक पर अपना करियर बनाया और लाखों-करोड़ों कमाए।

उनके फॉलोवर्स भी मिलियन में थे। उनके एक-एक फोटोज पर मिलियन-बिलियन व्यूज होते थे और वीडियो पर धूम मच जाती थी। आइए जानते हैं ऐसी ही फीमेल टिकटॉकर के बारें में...

जन्नत जुबैर
टिकटॉक फीमेल स्टार में इनका नाम सबसे ऊपर आता है। जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) एक्ट्रेस, सिंगर और टिकटॉक स्टार हैं। उनका जन्म 29 अगस्त, 2001 को मुंबई (Mumbai) में हुआ।

जन्नत जुबैर ने 8 साल की उम्र में साल 2009 में अपने करियर की शुरुआत की। साल 2011 में उन्हें टीवी शो फुलवा से पहचान मिली। वह बॉलीवुड फिल्म 'हिचकी' में नताशा का रोल प्ले कर चुकी हैं।

उन्हें मुंबई अचीवर अवॉर्ड्स में बेस्ट यंगेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला है। उनके डांसिंग वीडियो टिकटॉक पर काफी पॉपुलर हैं। इंस्टाग्राम पर 32.4 मिलियन और टिकटॉक पर 28.6 मिलियन फॉलोअर्स  हैं।

अर्शिफा खान 
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 3 अप्रैल, 2003 में जन्मी अर्शिफा खान टीवी एक्ट्रेस, मॉडल, डांसर और टिकटॉक स्टार हैं। अर्शिफा खान ने 2012 में टेलीविजन सीरियल एक वीर की अरदास वीरा के साथ से करियर की शुरुआत की। उनका खुद का यूट्यूब चैनल है। जहां वह फैशन और ब्यूटी टिप्स देती हैं। टिकटॉक पर 28.2 मिलियन फॉलोअर्स और 1.1 बिलियन हार्ट्स हैं।

निशा गुरगैन
निशा गुरगैन (Nisha Guragain) भारतीय टिकटॉक स्टार, इंस्टाग्राम स्टार, फैशन इन्फ्लुएंसर, सोशल मीडिया स्टार और मॉडल हैं। पंजाबी संगीत के एक वीडियो से करियर की शुरुआत हुई। टिकटॉक पर 28 मिलियन फॉलोअर्स और 756 मिलियन हार्ट्स हैं।

समीक्षा सूद 
समीक्षा सुद (Sameeksha Sud) का जन्म 25 अप्रैल, 1993 को मुंबई में हुआ। वह टीवी एक्ट्रेस, मॉडल और टिकटॉक स्टार हैं।  2012 में  टीवी किड शो बालवीर से उन्होंने डेब्यू किया था। कई टीवी शो में लीड रोल भी प्ले कर चुकी हैं। टिकटॉक पर उनके एक्शन वीडियो हिट रहे हैं। उनके 24.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

अवनीत कौर 

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म  मर्दानी से बॉलीवुड में डेब्यू किया। वह टीवी स्टार, डांसर, मॉडल, और  टिकटॉक स्टार हैं। सिद्धार्थ निगम के साथ टीवी सीरियल अलादीन में काम कर रही हैं। टिकटॉक पर उनके 22.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

गरिमा चौरसिया 

गरिमा चौरसिया (Garima Chaurasia) पंजाबी सॉन्ग माशाल्लाह में काम किया, जो वायरल हुआ और यूट्यूब पर 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया। वह अपने डांस और बोल्डनेस को लेकर पॉपुलर हैं। टिकटॉक पर उनके 21.3  मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Share this story