उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार, लिखा- प्लीज मुझे बचा लो

उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार, लिखा- प्लीज मुझे बचा लो

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर लोगों से मदद मांगी। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'द लीजेंड' (The Legend )के बिहाइंड द सीन का एक वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में लिखा था, "प्लीज मुझे बचा लो।

एक एक्ट्रेस के तौर पर मेरी पहली पैन इंडिया फिल्म 'द लीजेंड' 28 जुलाई 2022 को वर्ल्डवाइड रिलीज हो रही है। आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।" हालांकि, एक घंटे बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी यह पोस्ट डिलीट कर दी।

वीडियो में एक्शन सीन शूट करती दिख रही थीं उर्वशी

उर्वशी ने जो वीडियो शेयर किया था, उसमें वे एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करती नज़र आ रही थीं। 28 साल की उर्वशी ने पूरी तरह ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था और उनके हाथ में गन नज़र आ रही थी। उनके सामने हथियारबंद गुंडे दिखाई दे रहे थे, जो उन पर हमले की कोशिश कर रहे थे।

Urvashi Rautela asks for help on social media, said- please save me GGA

पांच भाषाओं में रिलीज होगी 'द लीजेंड'

जे. डी. जैरी के निर्देशन में बनी एक्शन थ्रिलर ' 'द लीजेंड' से अभिनेता सर्वानन बतौर लीड एक्टर डेब्यू कर रहे हैं। उर्वशी की यह पहली पैन इंडिया फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर मेकर्स ने 18 जुलाई को रिलीज किया था, जिसके साथ इसका पहला गाना 'पो पो पो' भी सामने आया था।

फिल्म के ट्रेलर और गाने को सोशल मीडिया यूजर्स का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म हिंदी के साथ तमिल, कन्नड़, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी। 

2013 से फिल्मों में एक्टिंग हैं उर्वशी रौतेला

बात उर्वशी के करियर की करें तो वे एक्ट्रेस के साथ-साथ मॉडल भी हैं। 2015 में उन्होंने मिस दिवा यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था और मिस यूनिवर्स पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था।उर्वशी उस वक्त महज 19 साल की थीं, जब उन्होंने खुद से 38 साल बड़े सनी देओल की पत्नी की भूमिका निभाते हुए 'सिंह साहब द ग्रेट' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

बाद में उर्वशी को 'सनम रे', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती',  'हेट स्टोरी 4' और 'पागलपंती' जैसी फिल्मों में देखा गया। पिछली बार वे बड़े पर्दे पर 2020 में रिलीज हुई फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में दिखाई दी थीं, जिसे निगेटिव रिव्यू मिलने के बाद OTT प्लेटफॉर्म पर शिफ्ट कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें : सलमान खान के भाई की गर्लफ्रेंड को रेड हॉट बिकिनी में देख छूटे लोगों के पसीने

Share this story