सलमान खान के भाई की गर्लफ्रेंड को रेड हॉट बिकिनी में देख छूटे लोगों के पसीने 
 

सलमान खान के भाई की गर्लफ्रेंड को रेड हॉट बिकिनी में देख छूटे लोगों के पसीने

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

मुंबई । सलमान खान के बड़े भाई और डायरेक्ट-एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जॉर्जिया इटली के बीच पर रेड बिकिनी में कहर ढाती नजर आ रही हैं। जॉर्जिया ने एक ही पोस्ट में एक ही आउटफिट में तीन तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं और सनग्लासेस कैरी किए हैं। उनका यह सिजलिंग अवतार देखकर कई यूजर्स के होश उड़ गए। कुछ यूजर्स को तो ये पोस्ट देखकर इतनी गर्मी लगी कि उन्होंने कमेंट बॉक्स में कमेंट किया, 'कोई एसी चला दो यार...'। आप भी देखिए जॉर्जिया का यह हॉट अवतार...

इटली की रहने वाली जॉर्जिया मॉडल, एक्ट्रेस और डांसर हैं। इन दिनों वे इटली में ही रह रही हैं। जहां के बीच से उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह तस्वीरें शेयर की हैं।

जॉर्जिया की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन में उन पर बेइंतहा प्यार लुटाया है। कुछ उन्हें खूबसूरत तो कुछ उन्होंने सुपर हॉट बुला रहे हैं।

जॉर्जिया आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बीच या फिर जिम से तस्वीरें शेयर करती हैं। उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल भी होती हैं। यह दर्शाता है कि उनके चाहने वाले कम नहीं हैं।

बता दें कि जॉर्जिया अपने काम से ज्यादा सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ डेटिंग को लेकर चर्चित रहती हैं। कम ही लोग जानते हैं कि जॉर्जिया, अरबाज से उम्र में 22 साल छोटी हैं। जहां अरबाज खान 54 साल के हैं तो वहीं, उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी 32 साल की हैं।

बता दें कि साल 2019 में जॉर्जिया की डेब्यू फिल्म 'वेलकम टू बजरंगपुर' की अनाउंसमेंट की गई थी। इस फिल्म में जॉर्जिया के अपोजिट श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा और तिंगमाशु धूलिया जैसे कलाकार नजर आने वाले थे पर यह फिल्म कभी बन ही नहीं पाई।

यह भी पढ़ें :  जाह्नवी कपूर 6 महीने से खेल रहीं क्रिकेट, मिस्टर एंड मिसेज माही की एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Share this story