जाह्नवी कपूर 6 महीने से खेल रहीं क्रिकेट, मिस्टर एंड मिसेज माही की एक्ट्रेस ने किया खुलासा

जाह्नवी कपूर 6 महीने से खेल रहीं क्रिकेट, मिस्टर एंड मिसेज माही की एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई ।  नए ज़माने की एक्ट्रेसेस में जान्हवी कपूर सबसे तेज़ी से आगे बढ़ रही हैं। वे बहुत प्रतिभाशाली हैं, जान्हवी इस समय मिस्टर एंड मिसेज माही के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। इस फिल्म में वे रूही के अपने को आर्टिस्ट राजकुमार राव  के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी । इस फिल्म का डायरेक्शन शरण शर्मा ने किया है, जिन्होंने गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल का निर्देशन किया था। 2021 में, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस फिल्म को साइन किए जाने का ऐलान किया था। उन्होंने लिखा: "टाइम टू पैड अप - यह एक सपने का पीछा करते हुए दो दिलों की यात्रा होने जा रही है! पेश है #MrAndMrsMahi, 7 अक्टूबर, 2022 को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में आ रही हूँ।” इस फिल्म में जान्हवी महिमा की भूमिका निभाएंगी, वहीं राजकुमार, महेंद्र नाम का एक किरदार निभाएंगे।

जाह्नवी कपूर

क्रिेकेटर बनने ली 6 महीने की ट्रेनिंग
जान्हवी ने हाल ही में खुलासा किया कि इस फिल्म में एक क्रिकेटर के किरदार में ढलने के लिए उन्होंने छह महीने का की ट्रेनिंग ली है। एक इंटरव्यु में जान्हवी ने बताया, " इस कैरेक्टर में ढलने और भूमिका के साथ तालमेल बिठाने के लिए वे लगातार छह महीने तक क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रही हैं। इसके अलावा, फिल्म के एक करीबी सूत्र ने बताया कि जान्हवी एक क्रिकेटर की भूमिका को बेहतर तरीके से निभाने के लिए कोशिश करने कर रहीं हैं, वे इसके लिए बेहतर तरीके से ट्रेनिंग भी ले रही हैं। "उन्होंने बल्लेबाजी की ट्रेनिंग ली है, वे एक खिलाड़ी की वॉडी लैग्वेज को समझने के लिए भी काम कर रही हैं। यह जान्हवी के लिए एक शारीरिक रूप से मजबूत रहने के लिए कोशिश थी। इसमें उन्होंने एक अपने लिए प्रोटीन-भारी आहार भी बनाए रखा है। जिससे वे एक एथलीट की तरह रिएक्ट करें। 

गुडलक जेरी जल्द होगी रिलीज़
जान्हवी कपूर इस समय में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म, गुडलक जेरी  की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। यह फिल्म 2018 की तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला की रीमेक है, जिसमें नयनतारा और योगी बाबू ने अभिनय किया है। पंकज मट्टा द्वारा लिखित, गुडलक जेरी को आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस और लाइका प्रोडक्शंस का समर्थन प्राप्त है। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 29 जुलाई को रिलीज होगी।

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी तब मिली में सनी कौशल  के साथ काम करेंगी, जो मलयालम फिल्म 'हेलेन' की रीमेक है। उनके पास वरुण धवन  के साथ बवाल भी है, जिसे नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  फीस के मामले में अक्षय, सलमान सब पर भारी साउथ का यह सुपरस्टार, ये हैं भारत के 8 सबसे महंगे एक्टर

Share this story