सस्पेंस और थ्रिल से भरा 'हिट: द फर्स्ट केस' का ट्रेलर, राजकुमार राव ने की जबर्दस्त एक्टिंग

​​​​​​​

सस्पेंस और थ्रिल से भरा 'हिट: द फर्स्ट केस' का ट्रेलर, राजकुमार राव ने की जबर्दस्त एक्टिंग

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई। राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 2020 में इसी नाम से रिलीज हुई साउथ की फिल्म के इस रीमेक को ओरिजिनल फिल्म के निर्देशक डॉ. सैलेश कोलानू ने ही डायरेक्ट किया है। फिल्म में राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा के अलावा दलीप ताहिल, मिलिंद गुनाजी, शिल्पा शुक्ला और संजय नरवेकर भी नजर आ रहे हैं। यह पहला मौका है जब राजकुमार अपने करियर में किसी साउथ की फिल्म के रीमेक में नजर आ रहे हैं।

सस्पेंस से भरपूर है ढाई मिनट का ट्रेलर
फिल्म की कहानी एक ऐसे पुलिस अफसर की जो 'हिट' यानि होमिसाइड इंटरवेंशन टीम से है। वह पहले से ही अपने अतीत की यादों के चलते मानसिक बीमारी से जूझ रहा है और एक दिन अचानक उसकी प्रेमिका भी गायब हो जाती है। वह एक गुमशुदगी के मामले की छानबीन करते उसे ढूंढ़ने की कोशिश करता है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा, राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आ रही हैं। 2 मिनट 34 सेकंड का यह ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है। 

दर्शकों को पसंद आया ट्रेलर
फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने पसंद किया है और यूट्यूब पर इसे मात्र दो घंटे में 8 लाख व्यूज और 2 लाख लाइक्स मिले हैं। कमेंट्स में सभी ने राजकुमार की तारीफ की है। किसी ने लिखा, 'राजकुमार हमेशा की बेहतरीन स्क्रिप्ट्स चुनते हैं और उस पर दमदार काम करते हैं।' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'रीमेक फिल्म में भी राजकुमार ने अपना तड़का लगा दिया है।' एक ने तो लिखा,'मैंने ओरिजिनल फिल्म देखी हुई पर जो काम यहां राजकुमार कर रहे हैं वो देखकर कह सकता हूं कि बॉलीवुड में उनसे बेहतर कोई एक्टर नहीं है। 'हिट' तो हिट है।'

जुलाई में रिलीज होगा ओरिजिनल फिल्म का भी रीमेक
बात करें ओरिजिनल फिल्म की तो यह 2020 में रिलीज हुई थी और उसमें विश्वाक सेन और रुहानी शर्मा ने लीड रोल प्ले किया था। अब अगले महीने 29 जुलाई को इसका भी रीमेक आने वाला है जिसमें अदिवी शेष और मीनाषी चौधरी जैसे कलाकार नजर आएंगे। इसे भी डॉ. सैलेश कोलानू ही डायरेक्ट कर रहे हैं।
 
 यह भी पढ़ें : मौत के बाद रिलीज हुआ सिद्धू मूसे वाला का पहला गाना, ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर्स में दिखाई आंदोलनों की झलक

Share this story