मौत के बाद रिलीज हुआ सिद्धू मूसे वाला का पहला गाना, ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर्स में दिखाई आंदोलनों की झलक

 

 मौत के बाद रिलीज हुआ सिद्धू मूसे वाला का पहला गाना, ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर्स में दिखाई आंदोलनों की झलक

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई । सिद्धू मूसे वाला  की हत्या के बाद अभी तक उनके असली कातिलों को पकड़ा नहीं जा सका है। वहीं परिजनों को तो अभी तक इस दुनिया को हमेशा छोड़कर चले जाने पर भरोसा नहीं हो रहा है। उनके गाए गानों ने उन्हें अमर कर दिया है।

अनरिलीज्ड गाने परिजनों को सौंपने की मांग
वहीं मूसेवाला की टीम ने सभी म्यूजिक लेबल और प्रोड्यूसर से उनके अधूरे और अनरिलीज़्ड गानों को परिवार को सौंपने का आग्रह किया है। टीम का कहना है कि उनके गीतों के साथ क्या करना है, यह तय करने के लिए उनके पिता या परिजनों को तय करना होगा । इस बीच  सिद्धू मूसे वाला की मौत के लगभग एक महीने बाद, उनकी अनरिलीज़ ट्रैकलिस्ट का पहला गाना आज सामने आ गया  है। 'SYL' टाइटल वाला यह गाना सिद्धू के अपने चैनल पर शाम छह बजे रिलीज हुआ। इस सांग को लेकर में  उनके फैंस ने अपने इमोशन ज़ाहिर  किए हैं। सभी ने अपनी संवेदनाएं मूसेवाला को लेकर जताई हैं।  

बता दें कि ये  जानकारी सिद्धू मूसेवाला की टीम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी। सिध्दू मूसेवाला के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा गया था कि - “SYL REMORROW TOMORROW 6 PM IST केवल सिद्धू मूस वाला ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर।

मूसेवाला ने ही लिखा है इमोशनल गाना 
मूसेवाला के इस वीडियो में सतलुज यमुना लिंक (SYL) नहर का मुद्दा दिखाया गया है। इस गाने के लिरिक्स सिद्धू ने ही लिखा था। आवाज़ तो मूसेवाला की है ही, वही गाने की थीम के मुताबिक इसमें रिव्हर वाटर पर पंजाब प्रदेश के अधिकारों और इस आंदोलन के लिए  जेलों में बंद कैदियों पर बेस्ड है। यह गीत सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद रिलीज़ हुआ पहला गीत है। गाने में कई आंदोलनों की व्लैक एंड व्हाइट पिक्स के जरिए झलक दिखाई गई है।  

29 मई को हुई थी हत्या
बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को ताब़ड़तोड़ गोलियों चलाकर हत्या कर दी गई थी।  सिद्धू मूसेवाला की मौत को लेकर उनके फैंस बहुत दुखी हैं। उनका नाम पंजाबी भाषा के टॉप सिंगर में शुमार किया जाता है। 

 
 यह भी पढ़ें :   37 साल बाद ऐसी दिखती है 'राम तेरी गंगा मैली' की एक्ट्रेस, कमबैक प्रोजेक्ट का फर्स्ट लुक आया सामने

Share this story