आमिर खान का इस डायरेक्टर ने लिया ऑडिशन, रिजेक्ट भी किया

आमिर खान का इस डायरेक्टर ने लिया ऑडिशन, रिजेक्ट भी किया

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई । आमिर खान  भले ही एक फिल्म को पूरा करने में लंबा वक्त लेते हैं पर दर्शक उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब लंबे वक्त के बाद वे लाल सिंह चड्ढा  लेकर आ रहे हैं। यह हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है जिसमें आमिर खान के साथ करीना कपूर खान  लीड रोल में नजर आएंगी। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करीना ने बताया था कि 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए उन्हें जिंदगी में पहली बार किसी फिल्म के लिए ऑडिशन देना पड़ा था।

मैंने भी स्क्रीन टेस्ट दिया और रिजेक्ट हो गया
करीना के ऑडिशन पर बात करते हुए आमिर ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैंने भी ऑडिशन दिए हैं, 'सीक्रेट सुपरस्टार' के लिए मैंने ऑडिशन दिया था। किरण (आमिर की एक्स वाइफ) एक फिल्म बना रही हैं, 'लापता लेडीज' मैंने उसके लिए भी ऑडिशन दिया था। हमारी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ उसका ट्रेलर भी आ रहा है। हालांकि, उन्होंने मुझे अपनी इस फिल्म में नहीं लिया। मैंने स्क्रीन टेस्ट दिया लेकिन उन्होंने मुझे रिजेक्ट कर दिया। तो स्क्रीन टेस्ट देना मुझे कुछ ऐसी बात नहीं लगती कि नहीं की जानी चाहिए। इससे तो उल्टा यह फायदा होता है कि डायरेक्टर यह जान लेता है कि आप उस रोल में कितना जंच  रहे हो।' 

हमने उन्हें बताया कि रोल थोड़ा मुश्किल है
वहीं करीना के ऑडिशन के बारे में बताते हुए आमिर ने कहा, 'करीना जी ने अपनी लाइफ में कभी स्क्रीन टेस्ट नहीं दिया था पर जब हमने उन्हें बताया कि यह रोल थोड़ा मुश्किल है और हम जानना चाह रहे हैं कि आप इस रोल के कितने करीब हैं तो वे स्क्रीन टेस्ट देने के लिए तैयार हो गईं। इसके बाद हम उनके घर पहुंचे। फिल्म की रीडिंग शुरू हुई और जैसे ही उन्होंने फर्स्ट रीडिंग शुरू की मैं और अद्वैत समझ गए थे कि वे इस किरदार के लिए परफैक्ट हैं।

लोगों का थिएटर्स तक न आना चिंता बढ़ाता है
वहीं अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए आमिर बोले, 'हम चाहते हैं कि हमारी फिल्म कामयाब हो और इसे ज्यादा से ज्यादा लोग देखें। बाकी आज कल लोग थिएटर्स में आ नहीं रहे हैं और यह फिक्र तो मुझे भी लगी रहती है। हमने बहुत मेहनत करके यह फिल्म बनाई है।' बता दें कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा ' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें :   सिलंबरासन टीआर ने शेयर की अपकमिंग साइको-थ्रिलर मूवीकी पिक्स, देखें बिल्कुल जुदा अंदाज

Share this story