सिलंबरासन टीआर ने शेयर की अपकमिंग साइको-थ्रिलर मूवीकी पिक्स, देखें बिल्कुल जुदा अंदाज

सिलंबरासन टीआर ने शेयर की अपकमिंग साइको-थ्रिलर मूवीकी पिक्स, देखें बिल्कुल जुदा अंदाज

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई ।  सिलंबरासन टीआर  अपकमिंग अंडरवर्ल्ड ड्रामा, पाथु थाला  में लीड रोल निभाएंगे। वह अपनी अगली फिल्म में अंडरवर्ल्ड डॉन एजीआर  के किरदार में नजर आएंगे। सुपर स्टार ने ओबेली एन. कृष्णा के निर्देशन के लिए शूटिंग फिर से शुरू की है, उन्होंने इंस्टाग्राम पर सेट से कुछ झलकियां भी पोस्ट करते हुए कहा- "शूटिंग जारी है... #पथुथला।" तस्वीरों में, उन्हें एक रॉकिंग चेयर पर आराम करते हुए देखा जा सकता है, इस दौरान दरवाजे से आ रही सूरज की रोशनी उनके चेहरे पर पड़ती दिख रही है।  

कन्नड़ फिल्म मुफ्ती की रीमेक
यह मूवी 2017 की कन्नड़ फिल्म मुफ्ती  का रीमेक है, जिसमें गौतम कार्तिक, प्रिया भवानी शंकर और गौतम मेनन  मुख्य भूमिका में थे। कलैयारासन के साथ प्रिया भवानी शंकर  भी पाथु थाला की कास्ट का हिस्सा होंगी। फिल्म के टाइटल लुक का खुलासा करते हुए मेकर्स ने इस बात के भी संकेत दिए थे कि फिल्म एक साइको-थ्रिलर होगी। स्टूडियो ग्रीन द्वारा इस फिल्म को सपोर्ट किया जा रहा है, और यह प्रोडक्शन हाउस की 20 वीं फिल्म है। सिलंबरासन टीआर हाल ही में अपने पिता टी राजेंद्र के इलाज के लिए यूएसए में थे और अब देश वापस आ गए हैं।

इसके अलावा, सिलंबरासन टीआर गौतम मेनन के निर्देशन में बनी वेंधु थानिंधथु काडू में भी लीड रोल करते दिखेंगे, यह प्रोजेक्ट इस साल 15 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है, स्टार ने हाल ही में फिल्म के लिए डबिंग खत्म की है। उन्होंने डबिंग स्टूडियो से सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देने के लिए एक तस्वीर भी पोस्ट की थी।  इस तमिल ड्रामा का फिल्मांकन 15 अप्रैल को पूरा किया गया था और मौजूदा समय में इसका पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है।

 

इस एक्शन ड्रामा फिल्म  का संगीत उस्ताद एआर रहमान ने  तैयार किया है।  इसके अलावा सिलंबरासन टीआर में गोकुल के निर्देशन में बना कोरोना कुमार  भी है। फिल्म को वेल्स फिल्म इंटरनेशनल  ने फायनेंस किया है।

यह भी पढ़ें :    अक्षरा सिंह ने 'रॉकेट जवानी' गाने में हॉट मूव्स से उड़ाया गर्दा

Share this story