ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में फोन ले जानें में कोई रोकटोक नहीं 

There is no restriction on taking the phone to Richa Chadha and Ali Fazal's wedding.
ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री-वेडिंग फंक्शन 30 सितंबर से शुरू हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि दिल्ली में तीन दिनों तक फंक्शन चलने के बाद 4 अक्टूबर को मुंबई में ये कपल शादी करने वाला है। इसके बाद 7 अक्टूबर को ग्रैंड रिसेप्शन की प्लानिंग है। फिलहाल, ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल, इस कपल ने अपनी शादी के दौरान 'नो फोन पॉलिसी' को ना अपनाने का फैसला किया है।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के गलियारों में इन दिनों एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा   और एक्टर अली फजल की शादी की चर्चाएं हो रही हैं। ये दोनों लवली कपल शादी के बंधने के लिए तैयार हैं। बताते चलें कि कोरोना महामारी के चलते दोनों की शादी करीब दो साल लेट हो गई है। इस कपल ने साल 2019 में सगाई कर ली थी और साल 2020 में शादी करने वाले थे। फिलहाल, ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। अभी तक दोनों की शादी के वेन्यू से लेकर आउटफिट और ज्वेलरी से जुड़ी खबरें आ चुकी हैं। अब इस कपल की शादी को लेकर बड़ा अपडेट आया है।

 Richa Chadha

ऋचा चड्ढा और अली फजल का शादी को लेकर बड़ा फैसला
ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री-वेडिंग फंक्शन 30 सितंबर से शुरू हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि दिल्ली में तीन दिनों तक फंक्शन चलने के बाद 4 अक्टूबर को मुंबई में ये कपल शादी करने वाला है। इसके बाद 7 अक्टूबर को ग्रैंड रिसेप्शन की प्लानिंग है। फिलहाल, ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल, इस कपल ने अपनी शादी के दौरान 'नो फोन पॉलिसी' को ना अपनाने का फैसला किया है। ताकि शादी में आने वाले गेस्ट अच्छे तरह से फंक्शन को इंजॉय करें।

1 व्यक्ति की फ़ोटो हो सकती है

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने नहीं लगाया फोन पर प्रतिबंध
ऋचा चड्ढा और अली फजल चाहते हैं कि उनकी वेडिंग में आने वाले मेहमान शादी के खूबसूरत लम्हों को फोन में कैद ना करके उसे रियल में इंजॉय करें। ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी में आने वाले मेहमान को सभी सुविधाएं देना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने फोन लाने पर प्रतिबंध नहीं लगाया है।

ऋचा चड्डा की ज्वेलरी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋचा चड्ढा के गहने बीकानेर के 175 साल पुराने ज्वैलर परिवार द्वारा तैयार किए जाएगे। खचांजी परिवार ज्वैलर्स का एक सम्मानित परिवार है, जो अपने खास डिजाइन के लिए जाने जाते हैं और वह ऋचा चड्ढा के लिए सिग्नेचर पीस डिजाइन करेंगे। बताते चलें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल की साल 2012 में फिल्म फुकरे के सेट पर मुलाकात हुई थी और फिर दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे और अली फजल ने ऋचा चड्ढा को प्रपोज कर दिया था।

यह भी पढ़ें : न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा का देसी अंदाज : मलाला यूसुफजई संग खाए गोलगप्पे

Share this story