तारक मेहता का उल्टा चश्मा  :  2 पतियों के साथ 'माधवी भाभी' की फोटो  वायरल
 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा  :  2 पतियों के साथ 'माधवी भाभी' की फोटो  वायरल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

मुंबई ।  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  में माधवी भाभी का रोल करने वाली एक्ट्रेस सोनालिका जोशी  ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे अपने दो पतियों (ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन) के साथ नज़र आ रह रही हैं। सोनालिका ने इस तस्वीर को RRR कॉम्बिनेशन नाम दिया है। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "RRR- रियल, रील, रेयर कॉम्बिनेशन।" 46 साल की एक्ट्रेस की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 'तारक मेहता...' के जैसी ही है सोनालिका जोशी की पर्सनल लाइफ, स्लाइड्स में जानिए कैसे....

तस्वीर में सोनालिका के दाईं ओर उनके हसबैंड समीर जोशी दिखाई दे रहे हैं तो बाईं ओर उनके ऑनस्क्रीन पति आत्माराम तुकाराम भिड़े यानी मंदार चंदवाडकर नज़र आ रहे हैं।

वैसे, सोनालिका की रियल फैमिली भी बिल्कुल रील लाइफ फैमिली की तरह है। जिस तरह 'तारक मेहता...' में भिड़े और उनकी सोनू नाम की  एक बेटी है, वैसे ही असल जिंदगी में भी सोनालिका और समीर एक बेटी के पैरेंट्स है, जिसका नाम आर्या जोशी है। 

आर्या ने दो साल पहले ही CBSE पैटर्न से अपना 12वीं का एग्जाम पास किया है। उन्होंने इस परीक्षा में 93 प्रतिशत अंक अर्जित किए थे। सोनालिका ने उस वक्त सोशल मीडिया पर बेटी की सक्सेस की ख़ुशी जाहिर करते हुए लिखा था, "उसकी मां होने पर बेहद गर्व है। 12वीं  का रिजल्ट। यूं आगे बढ़ती रहो गुंडा बाबू। भगवान तुम पर आशीर्वाद बनाए रखे।"

सोनालिका जोशी की पर्सनल लाइफ के बारे और बात करें तो उन्होंने इतिहास, फैशन डिजाइनिंग और थिएटर में बीए किया है। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ से जुडी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में जब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने 14 साल पूरे किए, तब सोनालिका ने मंदार के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, "15वें वर्ष में प्रवेश। सफलता कोई मंजिल नहीं है। यह एक यात्रा है, जिसका कोई अंत नहीं। इसलिए हमने इसे जारी रखा और जारी रखेंगे। भगवान हमें अच्छे स्वास्थ्य और फुल एनर्जी के साथ लोगों को हंसाने और उनके चेहरों पर मुस्कान लाने का आशीर्वाद दे। हमारे सभी दर्शकों और प्यारे प्रशंसकों को इतना प्यार और सम्मान देने के लिए शुक्रिया। हम बहुत आभारी हैं।"

सोनालिका जोशी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से इसके पहले एपिसोड से ही जुड़ी हुई हैं। असित मोदी के इस शो की शुरुआत 28 जुलाई 2008 को सब टीवी पर हुई थी और तब से लेकर अब तक इसके 3525 से ज्यादा एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें :  चेहरे पर नहीं किया था जरा भी मेकअप तो इन्हें देखते ही घबरा गई अमीषा पटेल

Share this story