चेहरे पर नहीं किया था जरा भी मेकअप तो इन्हें देखते ही घबरा गई अमीषा पटेल 
 

चेहरे पर नहीं किया था जरा भी मेकअप तो इन्हें देखते ही घबरा गई अमीषा पटेल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

मुंबई ।  बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर मुंबई की डिफरेंट जगहों पर स्पॉट होते रहते है। इसी बीच अमीषा पटेल भी नजर आई। कार से उतरी अमीषा ने रत्ती भर भी मेकअप नहीं किया था लेकिन जैसे ही उन्होंने देखा कि फोटोग्राफर्स उनकी फोटोज क्लिक कर रहे हैं, वे घबरा गई। उन्होंने तुरंत फोटोज क्लिक नहीं करने का इशारा किया और अपने चेहरा हाथ से छुपा लिया। फिर भी कैमरामैन नहीं माने और पिक्स क्लिक करते रहे। यह देखकर अमीषा कार से उतरी भागकर जिम के अंदर चली गई। अमीषा के अलावा सारा अली खान , जाह्नवी कपूर, विद्या बालन सहित कई सेलेब्स अलग-अलग जगहों पर नजर आए। नीचे देखें स्पॉटेड सेलेब्स की कुछ फोटोज...

आपको बता दें कि अमीषा पटेल चाहे लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हो लेकिन वे लाइमलाइट में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर एक्टिव अमीषा अक्सर अपनी बोल्ड-सेक्सी फोटोज शेयर करती रहती है।

बता दें कि अमीषा पटेल एक बार फिर सनी देओल के साथ फिल्म गदर एकप्रेम कथा के सीक्वल में नजर आने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी है। 
 

फिल्म आर्चीज से एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही खुशी कपूर फोटोग्राफर्स को देखते ही सहम गई और फिर सिर झुकाए बिना कोई पोज दिए चुपचाप चली गई।

अनन्या पांडे मुंबई की सड़कों पर बिना मेकअप और घर के कपड़ों में ही घूमती नजर आई। इस दौरान वे कैमरामैन को देखकर हंसती भी नजर आई।

जाह्नवी कपूर खुले बालों में जिम के बाहर खुश नजर आई। इस दौरान उन्होंने गुलाबी रंग का हाफ टी-शर्ट और जीन्स कैरी कर रखी थी। उन्होंने खूब पोज भी दिए।

तेजी से जिम से बाहर निकली सारा अली खान ने रूककर फोटोग्राफर्स को पोज दिए। इस दौरान वे छोटी टी-शर्ट और शार्ट्स में नजर आई। बिना मेकअप दिखी सारा ने चश्मा भी लगा रखा था।

विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर का आज यानी 2 अगस्त को जन्मदिन है। वे पति के ऑफिस के बाहर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान के साथ स्पॉट हुई।

कार्तिक आर्यन भी स्पॉट हुए। कार से उतरकर कार्तिक ने पहले कैमरामैन को पोज दिए और फिर फैन्स के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई।

यह भी पढ़ें :   बुलेटप्रूफ कार से एयरपोर्ट पहुंचे सलमान खान, लाइसेंसी हथियार भी मिला

Share this story