बुलेटप्रूफ कार से एयरपोर्ट पहुंचे सलमान खान, लाइसेंसी हथियार भी मिला

 

बुलेटप्रूफ कार से एयरपोर्ट पहुंचे सलमान खान, लाइसेंसी हथियार भी मिला

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई ।   सलमान खान बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार हैं। सिध्दू मूसेवाला की हत्या के बाद उन्हें भी धमकी मिल चुकी है। इसके बाद उन्होंने लायसेंसी हथियार के लिए आवेदन किया था, जो उन्हें सोमवार को सौंपा जा चुका है। इस बीच सोमवार को ही देर रात सलमान खान मुंबई एयरपोर्ट पर अपने सुरक्षाकर्मियों और सबसे भरोसेमंद बॉडीगार्ड अंगरक्षक शेरा से घिरे हुए देखे गए हैं। सलमान खान ने यहां आश्चर्यजनक रूप से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को   मिली मौत की धमकी के बाद नई बुलेटप्रूफ सफेद कार गाड़ी में देखा गया है।

सलमान खान ने  मुस्कुराकर किया फैंस से रिएक्ट  
गुलाबी शर्ट और जींस पहने अभिनेता का हवाई अड्डे पर फैंस ने ज़ोरदार स्वागत किया। हालांकि सलमान यहां तस्वीरों के लिए नहीं रुके, हालांकि इस दौरान फैंस को  "लव यू सलमान भाई।" कहते हुए सना गया । सलमान ने अपने परिवार और फिल्म के सेट की अच्छी तरह से सेफ्टी को रिव्यू किया है।  उन्होंने न केवल अपने घर की  सुरक्षा बढ़ा दी है, बल्कि रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फिल्म के सेट पर अतिरिक्त सुरक्षा गार्ड देखे गए हैं।

बंदूक लाइसेंस के लिए  आवेदन दिया

पिछले महीने, सलमान ने पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से बंदूक लाइसेंस के लिए एक आवेदन दिया था।  इसके लिए सभी फॉर्मेल्टीज़ की गई थीं, इसके लिए सभी जरूरी काम किए गए थे। वहीं आखिरकार सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद, उन्हें लाइसेंस के कागजात सौंपे गए हैं।

बॉलीवुड के सबसे मशूहूर पिता-पुत्र की जोड़ी को हाथ से लिखी गई चिठ्टी के द्वारा मौत की धमकी मिलने के बाद, मुंबई पुलिस ने उनके बांद्रा पश्चिम आवास पर सुरक्षा बढ़ार दी थी, वहीं कई अन्य उपाय शुरू कर दिए थे, वहीं सलमान खान ने अपने लिए  एक लाइसेंसी  हथियार की भी मांग की थी।

 'लव यू सलमान भाई'

सलमान  ने मर्डर की धमकी मिलने के बाद  बुलेट प्रूफ कार खरीदी है, वे बीते दिन इसी कार से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे, इस दौरान फैंस ने उन्हें  'लव यू सलमान भाई' कहकर आवाज़ लगाई थी, जिस पर एक्टर ने रिएक्शन भी दिया है।  बता दें कि उन्हें लायसेंसी हथियार भी मिल चुका है। 
 

यह भी पढ़ें :   आमिर खान का इस डायरेक्टर ने लिया ऑडिशन, रिजेक्ट भी किया

Share this story