सुनील शेट्टी ने पुष्टि कर दी है कि केएल राहुल और आथिया की शादी जल्दी होनी है , बोले क्रिकेट शेड्यूल को लेकर इंतजार कर रहे हैं

Suniel Shetty confirms that KL Rahul and Athiya's wedding is to happen soon, says waiting for cricket schedule

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 
 
नई दिल्ली। बॉलीवुड और क्रिकेट के कई रिलेशनशिप शादी के बंधन में बदले हैं। इनमें विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, युवराज सिंह- हेजल कीच, जहीर खान-सागरिका… जैसे कई नाम शामिल हैं। इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ने जा रहा है- भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और आथिया शेट्टी का। दोनों काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं और एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर भले ही कभी खुलकर बात ना की हो लेकिन इसे कभी छिपाया भी नहीं। दोनों सोशल मीडिया पर तस्वीरें तक शेयर कर चुके हैं। अब अथिया के पिता और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने इस रिश्ते पर बात की है।

सुनील शेट्टी ने पुष्टि कर दी है कि केएल राहुल और आथिया की शादी जल्दी होनी है। उन्होंने कहा कि इसके लिए वह राहुल के क्रिकेट शेड्यूल को लेकर इंतजार कर रहे हैं। ‘इंस्टेंट बॉलीवुड’ को दिए इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने कहा, ‘जैसे ही बच्चे तय करेंगे, यह जरूर होगा। राहुल का शेड्यूल बिजी है। एशिया कप, वर्ल्ड कप और फिर दक्षिण अफ्रीका दौरा, ऑस्ट्रेलिया दौरा है।  शादी तभी होगी जब उन्हें ब्रेक मिलेगा। आखिर यह एक दिन में नहीं हो सकता, है ना?’

उन्होंने बताया कि कैसे एक पिता के रूप में वह हमेशा से ही अपनी बेटी की शादी होते देखना चाहते हैं, लेकिन यह भी कहा कि राहुल का व्यस्त शेड्यूल होने के चलते ऐसा हो रहा है। केएल राहुल एशिया कप के लिए फिलहाल यूएई में हैं। भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज 28 अगस्त को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगी।

आथिया शेट्टी और राहुल करीब 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और कई बार ऐसी खबरें आई हैं कि वह शादी के बंधन में जल्द बंध सकते हैं। राहुल के शेड्यूल पर सुनील ने कहा, ‘अब एक पिता के रूप में मैं अपनी बेटी की शादी देखना चाहता हूं लेकिन राहुल को भी ब्रेक मिलना चाहिए। मैं चाहता हूं कि बच्चे तय करें कि यह कब होना चाहिए ’।


यह भी पढ़ें: रूमाल जितने ट्यूब टॉप में नजर आईं बिग बॉस फेम निक्की तंबोली, वायरल हुआ बोल्ड फोटोशूट

Share this story