रूमाल जितने ट्यूब टॉप में नजर आईं बिग बॉस फेम निक्की तंबोली, वायरल हुआ बोल्ड फोटोशूट

रूमाल जितने ट्यूब टॉप में नजर आईं बिग बॉस फेम निक्की तंबोली, वायरल हुआ बोल्ड फोटोशूट

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई। बिग बॉस 14' और 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11' जैसे रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस निक्की तंबोली आए दिन अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

हाल ही में निक्की ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसे लेकर वे एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस फोटोशूट में निक्की रुमाल जितने साइज के ट्यूब टॉप में नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

निक्की तंबोली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऑरेंज ट्यूब टॉप में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन्हें शेयर करते हुए निक्की ने कैप्शन लिखा, 'क्या किसी ने तापमान बढ़ा दिया है?' 

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए निक्की ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है। फोटोशूट में वे अपना कर्वी फिगर भी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

कमेंट सेक्शन में जहां एक तरफ निक्की के फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीं एक फैन ने उनसे सर्जरी से जुड़ा हुआ सवाल कर लिया। इस फैन ने कमेंट किया, 'निक्की, क्या आपने अपनी नाक की सर्जरी करवाई है?'

बता दें कि हाल ही में निक्की तंबोली का नाम प्रतीक सहजपाल के साथ जोड़ा गया था। वहीं 'बिग बॉस 14' में उनकी और जान कुमार सानू की केमिस्ट्री के बड़े चर्चे रहे थे।

Share this story