साउथ एक्टर प्रभास की हाई-वोल्टेज ऐक्शन फिल्म  ‘सालार’ की रिलीज डेट  का ऐलान

South actor Prabhas's high-voltage action film 'Saalar' release date announced

आज 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इसके मेकर्स की ओर से फैंस को बड़ा तोहफा दिया गया है। इससे मूवी का नया पोस्टर शेयर कर एक्टर का लुक रिवील किया गया है।

इसमें वो काफी खतरनाक अवतार में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही मूवी की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई। फिल्म ‘बाहुबली’ से लाखों दिलों में जगह बनाने वाले साउथ एक्टर प्रभास अपनी बहुचर्चित फिल्म ‘सालार’ को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। ‘केजीएफ’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले डायरेक्टर प्रशांत नील इसका डायरेक्शन कर रहे हैं। आज 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इसके मेकर्स की ओर से फैंस को बड़ा तोहफा दिया गया है। इससे मूवी का नया पोस्टर शेयर कर एक्टर का लुक रिवील किया गया है। इसमें वो काफी खतरनाक अवतार में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही मूवी की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित ‘सालार’ एक हाई-वोल्टेज ऐक्शन फिल्म है। ये एडवेंचर से भरी हुई है। इसे इंडिया समेत मिडिल ईस्ट और अफ्रीका जैसे कई देशों में शूट किया गया है। फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा किया जा चुका है और जल्द ही मेकर्स इसके लास्ट शेड्यूल की भी शूटिंग पूरी कर लेंगे। अभी मेकर्स फिल्म के वीएफएक्स पर काम कर रहे हैं और इसके लिए बताया जा रहा है कि निर्माताओं की टीम ने एक विदेशी स्टूडियों को हायर किया है।

एक्टर प्रभास ने फिल्म ‘सालार’ से अपना नया पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। एक्टर ने लिखा, ‘सालार का एक युग शुरू हो गया है। आपसे सिनेमाघरों में मिलते हैं। 28 सितंबर, 2023 को’। आपको बता दें कि इसमें प्रभास के साथ एक्ट्रेस श्रुति हासन लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं। इनकी जोड़ी को पहली बार पर्दे पर रोमांस करते हुए देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसमें श्रुति प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू, ईश्वरी राव और श्रिया रेड्डी लीड रोल में हैं। मूवी को 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की तारीफ करके फंस गए ऋतिक रोशन, #बायकाट विक्रमवेधा ने पकड़ा ज़ोर

Share this story