आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की तारीफ करके फंस गए ऋतिक रोशन, #बायकाट विक्रमवेधा  ने पकड़ा ज़ोर 

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की तारीफ करके फंस गए ऋतिक रोशन, #बायकाट विक्रमवेधा  ने पकड़ा ज़ोर

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई । आमिर खान द्वारा #बायकाट लाल सिंह चड्ढा  का सामना करने के बाद, अब नेटिज़न्स के निशाने पर ऋतिक रोशन आ गए हैं। दरअसल ऋतिक ने आमिर की फिल्म का सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर अपने विचार शेयर किए हैं। तब से, उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, और तो और नेटिज़न्स ने उनकी अपकमिंग रिलीज़ विक्रम वेधा का बायकॉट करने की धमकी दे रहे हैं। बीती रात से ही ट्विटर पर #बायकाट विक्रमवेधा से ट्रेंड कर रहा है। 

विक्रम वेधा की कहानी प्राचीन लोककथा बैताल पचीसी से इंस्पायरड है। एक पुलिस इंस्पेक्टर विक्रम है जो गैंगस्टर वेधा को मारने के मिशन पर निकलता है। इससे अलग वह पुलिस वाले को कहानियां सुनाता है जो अच्छे और बुरे के बारे में उसकी धारणा को बदल देती है।

शनिवार, 13 अगस्त को, ऋतिक रोशन ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का रिव्यू करते हुए ट्वीट किया, "अभी-अभी देखा लाल सिंह चड्ढा।

ऋतिक ने आगे लिखा,  मैंने इस फिल्म के दिल को महसूस किया। प्लस और माइनस एक तरफ, यह फिल्म सिर्फ शानदार है। इस रत्न को याद मत करो दोस्तों! जाओ! अभी जाओ। इसे देखो। यह सुंदर है। बहुत सुंदर ।

लाल सिंह चड्ढा का यूपी में विरोध
हिंदू संगठन सनातन रक्षक सेना  के कुछ सदस्यों ने उत्तर प्रदेश में विरोध प्रदर्शन किया और कहा कि वे लाल सिंह चड्ढा पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने के लिए अड़े हैं। 

 

ये विरोध तब सामने आया जब सदस्यों ने आमिर खान पर हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाने और उनका मजाक उड़ाने का आरोप लगाया है । आर्गेनाइजेशन के मेंबर ने अद्वैत चंदन निर्देशित फिल्म के खिलाफ नारेबाजी की और एक्टर पर उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। यूपी के भेलूपुर में आईपी विजया मॉल के बाहर संगठन के लोगों ने प्रदर्शन किया है।

लाल सिंह चड्ढा को रिलीज से पहले ही काफी विवादों का सामना करना पड़ा था। पिछले दिनों आमिर और करीना द्वारा दिए गए बयानों को लेकर ट्विटर पर फिल्म का बायकॉट करने का ट्रेंड था।

आमिर ने दर्शकों से माफी भी मांगी है और उनसे सिनेमाघरों में फिल्म देखने का अनुरोध किया है। लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म, फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स ने अभिनय किया हैं। 
 

अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करीना कपूर खान और मोना सिंह भी हैं। यह दक्षिण अभिनेता नागा चैतन्य का बॉलीवुड डेब्यू है। लाल सिंह चड्ढा पहले बैसाखी रिलीज के लिए निर्धारित थे, लेकिन निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख 11 अगस्त, 2022 तक टाल दी थी।

यह भी पढ़ें : राकेश झुनझुनवाला की हर दिवाली खास बनाती थीं बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस, जानिए क्या है यह कनेक्शन

Share this story