कहीं शो कैंसिल, कहीं 10 लोग भी नहीं पहुंचे, बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म का बुरा हाल

कहीं शो कैंसिल, कहीं 10 लोग भी नहीं पहुंचे, बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म का बुरा हाल

Newspoint24/ newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई । अक्षय कुमार  स्टारर 'सम्राट पृथ्वीराज'  का बॉक्स ऑफिस पर बेहद बुरा हाल है। शुरुआती तीन दिनों में 39.40 करोड़ रुपए कमाने के बाद चौथे दिन इस फिल्म का कलेक्शन बुरी तरह गिर गया। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने सोमवार को लगभग 5 करोड़ रुपए कमाए हैं, जो पहले दिन के कलेक्शन के मुकाबले 50 फीसदी से भी कम है। हालात ऐसे हैं कि दर्शकों के न पहुंचने के कारण कई शहरों में फिल्म के शो कैंसिल करने पड़ रहे हैं।

कहीं शो रद्द, कहीं 10 से कम दर्शक

बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोर्ट में लिखा है, "मुंबई सिटी में फिल्म का बिजनेस वीकेंड में भी ठीक नहीं रहा। इसलिए सोमवार के कलेक्शन में गिरावट आना तय था। लेकिन उम्मीद नहीं थी कि कई जगह एक भी दर्शक न पहुंचने की वजह से शो रद्द करने पड़ेंगे। जहां शो कैंसिल नहीं हुए वहां भी दर्शकों की संख्या सिंगल डिजिट (10 से कम) रही। मंगलवार को भी फिल्म को इसी तरह के हाल का सामना करना पड़ा।"

इसी रिपोर्ट में आगे लिखा है, "कुछ ऐसा ही हाल कोलकाता और बेंगलुरु में देखने को मिला। दिल्ली की स्थिति थोड़ी बेहतर थी। फिल्म ने हिंदी बेल्ट में अच्छा परफॉर्म किया है। हालांकि, मेट्रो सिटीज में मल्टीप्लैक्स ज्यादा है और टिकट के रेट काफी हाई थे। इस वजह से शुरुआती तीन दिनों में फिल्म का प्रदर्शन खराब रहा, जिसका असर सोमवार के कलेक्शन पर भी पड़ा।"

लगातार घटते जा रहे शो 

बताया जा रहा है कि जो मल्टीप्लैक्स वीकेंड में 6-7 या 10-12 शो चला रहे थे। उन्होंने सोमवार के लिए शो कम किए। लेकिन फिल्म ने सोमवार को भी बेहतर परफॉर्म नहीं किया, जिसके चलते मंगलवार के शोज में भी कटौती की गई। अगर यही हाल रहा तो बुधवार और गुरुवार को भी फिल्म के शो कम किए जा सकते हैं। 

ऐसा रहा फिल्म का चार दिनों का कलेक्शन

डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी 'सम्राट पृथ्वीराज' 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने पहले दिन तकरीबन 10.70 करोड़ रुपए, दूसरे दिन करीब 12.60  करोड़ और तीसरे दिन लगभग 16.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इस तरह फिल्म का वीकेंड कलेक्शन 39.40 करोड़ रुपए पर सिमट गया। चूंकि सोमवार को फिल्म ने लगभग 5 करोड़ रुपए और कमा लिए हैं। इसलिए चार दिन का कुल कलेक्शन 44.40 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा मानुषी छिल्लर, मानव विज, संजय दत्त और सोनू सूद की भी महत्वपूर्ण भूमिका है।

यह भी पढ़ें :   आखिर एकता कपूर के वो कौन से 10 सीरियल है, जो लोगों से नहीं हुए थे बर्दाश्त, देखते ही पीटा था माथा
 

Share this story