आखिर एकता कपूर के वो कौन से 10 सीरियल है, जो लोगों से नहीं हुए थे बर्दाश्त, देखते ही पीटा था माथा

आखिर एकता कपूर के वो कौन से 10 सीरियल है, जो लोगों से नहीं हुए थे बर्दाश्त, देखते ही पीटा था माथा

Newspoint24/ newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई  ।  टीवी की ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस एकता कपूर  आज यानी 7 जून को 47 साल की हो गई है। उनका जन्म 1975 को मुंबई में हुआ था। बता दें कि एकता गुजने जमाने के बॉलीवुड स्टार जितेंद्र की बेटी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि एकता ने महज 17 साल की उम्र में ही अपना करियर शुरू कर लिया था। उन्होंने टीवी पर सास-बहू के सीरियल शुरू कर घर-घर में अपनी पैठ जमा ली। दर्शक उनके सीरियलों के इतने दीवाने हो गए थे कि टाइम से पहले ही टीवी के पास चिपक कर बैठ जाते थे। उन्होंने थोड़े ही समय में काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली थी। हालांकि, उन्होंने अपने करियर में कुछ ऐसे सीरियल भी बनाए जिन्हें देखने के बाद लोगों ने पना माथा पीट लिया था।


स्मृति ईरानी भी नहीं बचा एकता कपूर की साख
अपने करियर के पीक पर एकता कपूर ने कुछ ऐसे सीरियलों का भी निर्माण किया, जो दर्शकों की कसौटी पर खरे नहीं उतर पाए। उन्होंने स्मृति ईरानी के साथ क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल बनाया था। ये तो सुपरहिट रहा लेकिन फिर उन्होंने स्मृति के साथ थोड़ी सी जमीन थोड़ा सा आसमान बनाया, जिसे दर्शकों ने सिरे से नकार दिया। उन्होंने मोना सिंह और इकबाल खान को लेकर प्यार को हो जाने दो सीरियल बनाया, जो बता ही नहीं चला कि कब प्रसारित हुआ और कब खत्म हो गया। उन्होंने अपने हिट सीरियल कसौटी जिंदगी की का रीमेक किया लेकिन ये उतना पॉपुलर नहीं हो पाया। इसमें एरिका फर्नांडिस, पार्थ समथान, हिना खान, करण सिंह ग्रोवर लीड रोल में थे। 


इन सीरियलों को भी नहीं मिले दर्शक
आपको बता दें कि एकता कपूर के ऐसे 10 सीरियल है, जिन्हें दर्शक किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं कर पाए। इनमें एक सीरियल क्रिस्टल डिसूजा का ब्रह्मराक्षस था। इस शो का जब प्रीमियम आया तो सोशल मीडिया पर इसको खूब पसंद किया गया लेकिन जब सीरियल ऑनएयर हुआ तो फिसद्दी साबित हुआ। और मेकर्स को आखिरकार इसे बंद करना पड़ा। 


- रोनित रॉय और पल्लवी कुलकर्णी का सीरियल इतना ना करो मुझे प्यार भी फ्लॉप साबित हुआ। दरअसल, इस शो में एकता अपने फेवरेट स्टार रोनित को कास्ट किया था ताकि टीआरपी बढ़ाई जा सके, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। आपको बता दें कि एकता कपूर ने कवच सीरियल के दो सीजन बनाए और दोनों ही सुपरफ्लॉप साबित हुए। इसमें मोना सिंह, विवेक दाहिया और महक चहल लीड रोल में थे।


- सोनाली बेंद्र और अपूर्व अग्निहोत्री को लेकर अजीब दास्तां सीरियल बनाया गया था। लेकिन इस शो का जादू भी दर्शकों पर नहीं चल सका। इसे भी रिलीज के कुछ समय बाद बंद करना पड़ा। वहीं, अमन वर्मा और उर्वशी ढोलकिया का शो बेताब दिल की तमन्ना है भी काम नहीं कर पाया। एकता के इस सीरियल को भी फ्लॉप कैटेगिरी में रखा गया। 


- एकता कपूर ने फेवरेट स्टार दृष्टि धामी और अर्जुन बिजलानी को लेकर परदेस में है मेरा दिल सीरियल बनाया था, हालांकि ये भी दर्शक जुटाने में सफल नहीं हुआ और इसे भी बंद करना पड़ा। एकता को शो ये कहां आ गए हम में करण कुंद्रा तनु खान और एली गोनी नजर आए थे। ये भी शो सुपरफ्लॉप रहा। 

यह भी पढ़ें :   मोनालिसा ने 'देखा एक ख्वाब पर' दिखाई सेक्सी अदाएं, इस तरह किया एक्ट्रेस रेखा से मैच
 

Share this story