'पियवा दुबईया घुमावे' में शिल्पी राज ने दिखाया दुबई का खास नजारा, अभिनेत्रियों ने लगाए गज़ब के ठुमके

Shilpi Raj showed a special view of Dubai in 'Piyawa Dubaiya Ghoomwe', the actresses danced amazingly

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के दुबई स्पेशल सीरीज में से इस बार एक बेहद ही धमाकेदार और ग्लैमर से भरपूर लोकगीत 'पियवा दुबईया घुमावे' रिलीज किया गया है। जिसमें पहली बार एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन तीन अभिनेत्रियों पर गाने को फिल्माया गया  है। जहां इस सांग में तीन एक्ट्रेस हैं तो वही इसमें विजय चौहान, वेद शर्मा और गोल्डी जायसवाल भी इनके साथ कदम से कदम मिला रहा हैं। सांग को ट्रेंडिंग क्वीन सिंगर शिल्पी राज ने अपनी खास शैली में गाया है। 'पियवा दुबईया घुमावे' में सिंगर-लेखक विजय चौहान ने अदाकारा अप्सरा कश्यप के साथ मिलकर दुबई की सड़कों पर गज़ब के ठुमके लगाए हैं, तो वही भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव के साथ गोल्डी जायसवाल की जोड़ी खूब जाच रही है। इसके साथ ही श्वेता महारा और वेद शर्मा भी एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट देते नजर आ रहे हैं। गानें में तीनों जोड़ियों को बराबर की जगह मिली हुई है। इसमें सभी का परफॉर्मेंस लाजवाब है। 

गाने में तीनों एक्ट्रेस कहती है कि सबके पियवा दिल्ली घुमावे, कलकत्ता घुमावे, बम्बइया घुमावे लेकिन हमारा पियवा दुबईया घुमावे। इसमें दर्शकों को दुबई की एक से बढ़कर एक लोकेशन देखने को मिल रही है। वही गाने के म्यूजिक ने तो दिल ही जीत लिया हैं। वही गाने के बीच बीच में शिल्पी राज होने भी इसमें चार चांद लगा रहा है। 

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी लोकगीत 'पियवा दुबईया घुमावे' को ट्रेडिंग क्वीन सिंगर शिल्पी राज ने आपनी मधुर आवाज में गाया है, वही इसके लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने बनाया है। इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। गाने को दुबई की धरती पर निर्देशक भोजपुरिया ने फिल्माया है। वही इसकी कोरियोग्राफी गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने की है।

आपको बता दें कि इन सांग्स की शूटिंग के दौरान ही शिल्पी राज के चार गानों ने 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल किए थे, जिसका जश्न उन्होंने वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के साथ मिलकर दुबई में मनाया था। वही दुबई में निर्माता रत्नाकर कुमार की भोजपुरी फिल्म 'पंख' की शूटिंग की गई है। इसके हालही में कंपनी थाईलैंड में खेसारी लाल यादव स्टारर भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 का पहला शेड्यूल खत्म करके आई है।

यह भी पढ़ें  : लाइगर के साथ थोड़ा ड्रामा तो हमने एक्सपेक्ट किया था, लेकिन हम इसका सामना करेंगे : विजय देवरकोंडा

Share this story