कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष के खिलाफ गंभीर आरोप, NCB ने दायर की 200 पन्नों की चार्जशीट

कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष के खिलाफ गंभीर आरोप, NCB ने दायर की 200 पन्नों की चार्जशीट

कॉमेडियन भारती सिंह  ( comedian Bharti Singh ) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ( Haarsh Limbachiyaa ) की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( Mumbai Narcotics Control Bureau ) ने 2020 ड्रग केस में इस दंपत्ति के खिलाफ NCB अदालत में 200 पन्नों की चार्जशीट दायर की है ।

भारती और हर्ष को  नवंबर 2020 में एनसीबी ने कथित तौर पर गांजा ( cannabis) रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था। बाद में उन्हें एक विशेष नारकोटिक्स अदालत ने जमानत दे दी थी ।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई  कॉमेडियन भारती सिंह  ( comedian Bharti Singh ) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ( Haarsh Limbachiyaa ) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( Mumbai Narcotics Control Bureau ) ने 2020 ड्रग केस में इस दंपत्ति के खिलाफ NCB अदालत में 200 पन्नों की चार्जशीट दायर की है । भारती और हर्ष को  नवंबर 2020 में एनसीबी ने कथित तौर पर गांजा ( cannabis) रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था। बाद में उन्हें एक विशेष नारकोटिक्स अदालत ने जमानत दे दी थी ।

ड्रग इस्तेमाल करने का आरोप
साल 2020 में एनसीबी ( NCB) ने भारती के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारकर उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा जब्त किया था। एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा, "भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया दोनों ने गांजा का इस्तेमाल किया है ।" एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने एंटरेटनमेंट इंडस्ट्री में कथित तौर पर नशीली दवाओं के इस्तेमाल की जांच के तहत कई स्टार के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए घरों की तलाशी ली थी।

भारती सिंह के करियर पर पड़ रहा असर
भारती सिंह के खिलाफ ड्रग केस के बाद उनके शोज़ पर बड़ा असर पड़ा है। भारती सिंह की  द कपिल शर्मा शो से विदाई हो चुकी है।  वे टीवी पर रियलिटी शो जरूर होस्ट कर रही हैं, लेकिन ये पूरी तरह से फ्लॉप है। भारती सिंह पर आरोप तय कर दिए गए हैं। यदि एनसीबी इसे साबित कर देती है तो भारती और उनके पति की मुश्किलें बढ़ जाएंगी। उन्हें एक बार फिर जेल जाना पड़ सकता है। 

माता- पिता बने हर्ष और भारती सिंह
बता दें कि हर्ष और भारती सिंह ने इसी साल अपने बेटे लक्ष्य का स्वागत किया है, दोनों के खिलाफ केस होने की वजह से यदि ये दंपत्ति जेल चली जाती है तो बच्चे की देखभाल कौन करेगा, इसकी चिंता भी उन्हें सता रही होगी।   

यह भी पढ़ें : 500 करोड़ की PS 1 पर भारी पड़ी लो बजट कंतारा, BOX OFFICE पर ऐश्वर्या राय की फिल्म को चटाई धूल

Share this story