500 करोड़ की PS 1 पर भारी पड़ी लो बजट कंतारा, BOX OFFICE पर ऐश्वर्या राय की फिल्म को चटाई धूल

500 करोड़ की PS 1 पर भारी पड़ी लो बजट कंतारा, BOX OFFICE पर ऐश्वर्या राय की फिल्म को चटाई धूल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। कन्नड़ फिल्म कंतारा (Kantara) बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा रही है। महज 16 करोड़ के बजट में बनी कंतारा से जुड़ी सामने आ रही रिपोर्ट की मानें तो इसने बिग बजट फिल्मों को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक ही दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई कंतारा और पोन्नियन सेल्वन 1 (Ponniyin Selvan I) की कमाई के आंकड़े में काफी अंतर देखा जा रहा है।

बता दें कि लो बजट फिल्म कंतारा ने बिग बजट यानी 500 करोड़ की पीएस 1 को हिंदी बेल्ट में कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। कंतारा के हिंदी वर्जन ने 29.10 करोड़ का नेट बिजनेस किया है वहीं, पीएस 1 ने 20.63 करोड़ ही कमाए हैं। 

कम नहीं हो रहा कंतारा का जलवा

बॉक्स ऑफिस पर डायरेक्टर-एक्टर ऋषभ शेट्टी की फिल्म कंतारा का जलवा कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। कन्नड़ के साथ वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली कंतारा अब हिंदी बेल्ट में भी बवाल मचा रही है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने हिंदी वर्जन में करीब 29.10 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म को दिवाली वीकेंड का जबरदस्त फायदा मिला और फिल्म की कमाई लगातार इजाफा हो रहा है।

वहीं, ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि कंतारा ने हिंदी वर्जन में कलेक्शन के मामले में पोन्नियन सेल्वन 1 को पीछे छोड़ दिया है।

कन्नड़ के बाद किया अन्य भाषाओं में रिलीज

कंतारा को पहले कन्नड़ भाषा में ही रिलीज किया गया था। जब फिल्म ने कन्नड़ बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाया तो फिर इसे हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया गया।

रिपोर्ट्स की मानें तो कन्नड़ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ 2 को भी पीछे छोड़ चुकी है। वहीं, हाल ही में खबर आई थी कि कंतारा को ओटीटी पर भी रिलीज किया जाएगा।

सामने आई खबर में बताया गया था कि फिल्म को 4 नवंबर को ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा। हालांकि, इन अफवाहों पर अब निर्माता कार्तिक गौड़ा ने रिएक्शन देते हुए कहा कि फिल्म 4 नवंबर को ओटीटी पर नहीं आ रही है।

जल्द ही आधिकारिक तौर पर तारीख की घोषणा की जाएगी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- गलत खबर! हम आपको बताएंगे कि यह कब आ रही है लेकिन निश्चित रूप से 4 नवंबर को नहीं।

Share this story