सलमान खान ने बॉलीवुड में पूरे किये 34 साल लोगो को कहा शुक्रिया , शेयर किया 'किसी का भाई किसी की जान' से अपना लुक 

 सलमान खान ने बॉलीवुड में पूरे किये 34 साल लोगो को कहा शुक्रिया , शेयर किया 'किसी का भाई किसी की जान' से अपना लुक

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई ।  सलमान खान ने अपकमिंग आगामी फिल्म किसी का भाई.. किसी की जान से अपना पहला लुक इंटरनेट पर शेयर किया है। फिल्म का नाम पहले कभी ईद कभी दीवाली था। वहीं शायद मौजूदा समय जारी बायकॉट की राजनीति के चलते इसका नाम धर्म और त्यौहारों से हटकर रखा गया है। 

बॉलीवुड में सलमान के 34 साल पूरे
बॉलीवुड में 34 साल पूरे करने पर सलमान खान ने किसी का भाई किसी की जान का फर्स्ट लुक शेयर किया है। आज 26 अगस्त को फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान के 34 साल पूरे हो रहे हैं। इस दिन को सेलीब्रेट करते हुए बॉडीगार्ड फिल्म के एक्टर ने अपनी नई फिल्म की एक झलक दिखाई है। सलमान खान अपने लेटेस्ट वीडियो में लंबे बालों वाले लुक में दिखाई दिए हैं। 

भाईजान ने शेयर किया मैसेज  
सलमान खान के प्रशंसक के लिए ये एक ट्रीट के जैसा ही है। दरअसल एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई .. किसी की जान से अपना पहला लुक एक छोटे मैसेज के साथ शेयर किया है। उनके लेटेस्ट लुक ने भाईजान के फैंस को सरप्राइज कर दिया है। इस लुक की अपेक्षा अब तक किसी ने नहीं की थी। बता दें कि पहले फिल्म का टाइटल कभी ईद कभी दीवाली और भाईजान  था, वहीं सलमान खान की लेटेस्ट पोस्ट ने फिल्म के नाम को भी कंफर्म कर दिया है। अपनी आने वाली फिल्म के फर्स्ट लुक वीडियो में सलमान लंबे बालों वाले लुक में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट को शेयर करते हुए, सलमान ने लिखा, "#KisiKaBhaiKisiKiJaan

सल्लू ने शेयर किया मैसेज

अपने वीडियो मैसेज में उन्होंने लिखा कि उन्होंने बॉलीवुड में 34 साल पूरे कर लिए हैं और उन्हें जो प्यार मिला है, उसकी वह सराहना करते हैं। उनके नोट में लिखा था, " जैसा 34 साल पहले अब था, 34 साल बाद भी अब भी है। मेरे फिल्मी लाइफ का सफर यही से शुरू हुआ। मेरे साथ रहने के लिए थैंक्स। अभिनेता ने आज 26 अगस्त को बॉलीवुड में 34 साल पूरे कर लिए हैं।

लद्दाख से सलमान की वायरल हुई थी तस्वीर
इससे पहले सलमान खान ने 18 अगस्त को किसी का भाई.. किसी की जान की लेह-लद्दाख शेड्यूल से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें सल्लू के लंबे बालों को देखा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें :-  मशहूर फिल्ममेकर सावन कुमार टाक का निधन, लिखे कई मशहूर गीत , कभी मीना कुमारी ने इन्हें शादी के लिए किया था प्रपोज


 

Share this story