सलमान खान को हुआ डेंगू , अगले कुछ हफ्ते और बिग बॉस 16 में वीकेंड का वार होस्ट नहीं कर पाएंगे

Salman Khan has dengue, next few weeks and will not be able to host Weekend Ka Vaar in Bigg Boss 16

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

नई दिल्ली। बिग बॉस 16 के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। शो के होस्ट सलमान खान को डेंगू हो गया है और वो अगले कुछ हफ्ते और बिग बॉस 16 में वीकेंड का वार होस्ट नहीं कर पाएंगे। उनकी जगह इस बार घरवालों की क्लास लगाते करण जौहर नजर आने वाले हैं। इस शो के साथ-साथ सलमान खान को अपनी अपकमिंग फिल्मों की भी शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी है।

सलमान खान को हुआ डेंगू
आलम ये है कि बिग बॉस का नाम आते ही जेहन में सिर्फ सलमान खान का चेहरा उभरता है। दर्शकों को भाईजान का अंदाज इतना भाता है कि वो वीकेंड का इंतजार करते हैं कि कब सलमान खान आएंगे और घरवालों की वाट लगाएंगे। उनके अलावा होस्ट के तौर पर वो किसी को एक्सेप्ट करने को तैयार ही नहीं हैं। तो ये देखना दिलचस्प होगी कि करण जौहर ये सब कैसे मैनेज करते हैं।

सलमान खान कैंसिल किया बिग बॉस 16 का शूट
यह खबर तो पहले ही सामने आ गई थी कि सलमान खान इस बार बिग बॉस 16 का वीकेंड का वार शूट नहीं करेंगे। उनकी जगह करण जौहर नजर आने वाले हैं। पर इसके पीछे का कारण अब बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में सामने आया है। वहीं दूसरी तरफ करण जौहर के पास एक्सपीरियंस भी है, वो साल 2021 में बिग बॉस ओटीटी होस्ट कर चुके हैं। हालांकि तब भी सोशल मीडिया पर करण को उनके स्टाइल के लिए ट्रोल किया गया था और कहा गया कि ओटीटी होस्ट भी सलमान खान से ही करा लेते।

करण जौहर करेंगे सलमान को रिप्लेस

सलमान खान अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की भी शूटिंग कर रहे थे। लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से फिलहाल उन्होंने सारे शूट्स कैंसिल कर दिए हैं। ये फिल्म पहले इसी साल दिसंबर महीने में रिलीज होने वाली थी। हालांकि अब इसे टाल दिया गया है और अब ये साल 2023 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अब सलमान खान बैक टू वर्क कब होते हैं ये तो उनकी सेहत पर निर्भर करगा पर फैंस जरूर अपने फेवरेट स्टार को जल्द से जल्द स्क्रीन पर देखना चाहेंगे।  

यह भी पढ़ें : SRK की 250 Cr की पठान से रिवील हुआ सलमान खान का रोल, TIGER 3 को लेकर मेकर्स ने की है खास प्लानिंग

Share this story