SRK की 250 Cr की पठान से रिवील हुआ सलमान खान का रोल, TIGER 3 को लेकर मेकर्स ने की है खास प्लानिंग

SRK की 250 Cr की पठान से रिवील हुआ सलमान खान का रोल, TIGER 3 को लेकर मेकर्स ने की है खास प्लानिंग

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैन्स उनकी फिल्म टाइगर 3 ( Tiger 3) और पठान (Pathaan) का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हालांकि, फैन्स को अभी कुछ महीने और इंतजार करना पड़ेगा।

ये दोनों ही फिल्में इस साल नहीं बल्कि 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी बीच आदित्य चोपड़ा के यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इन फिल्मों को लेकर कुछ इनसाइड जानकारी सामने आई है।

ये तो सभी जानते है कि शाहरुख की फिल्म पठान में सलमान कैमियो कर रहे है, लेकिन सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में सलमान, शाहरुख की जान बचाते नजर आएंगे। इसके अलावा मेकर्स ने फिल्म टाइगर 3 को लेकर भी खास प्लानिंग की है। बता दें कि 250 करोड़ पठान जनवरी 2023 में रिलीज होगी।

यशराज की फिल्में है पठान और टाइगर 3

आपको बता दें कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्में इस साल लगातार फ्लॉप हुई। बैनर की फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला दिसंबर 2021 में फिल्म बंटी और बबली से शुरू हुआ।

इसके बाद रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार, अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज और रणबीर कपूर की शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। शमशेरा के हालात तो इतने खराब रहे कि इसे रिलीज वाले दिन ही फ्लॉप घोषित कर दिया।

फिलहाल बैनर को कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। पठान और टाइगर 3 2023 में आएगी। इन दोनों ही फिल्मों पर मेकर्स ने करोड़ों रुपए लगाए हैं।

आपको बता दें कि फिल्म पठान शाहरुख खान एक अंडरकवर पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले कर रहे है। वहीं, क्लाइमैक्स में उनके साथ सलमान भी नजर आएंगे। वे शाहरुख की जान बचाते नजर आएंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी है।

शाहरुख खान कर रहे टाइगर 3 में कैमियो

आपको बता दें कि शाहरख खान पिछले 4 साल से सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आए हैं। खबर हैं कि वे सलमान खान की टाइगर 3 में कैमियो करते नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि अभी इस फिल्म का क्लाइमैक्स शूट होना बाकी है।

शाहरुख अपनी दूसरी फिल्मों की शूटिंग में बिजी होने के कारण टाइगर 3 पर काम नहीं कर पा रहे है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे जल्द ही सलमान के साथ शूटिंग में हिस्सा लेंगे।

बता दें कि शाहरुख पठान के अलावा साउथ डायरेक्टर एटली की फिल्म जवान और राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में भी काम कर रहे है। फिलहाल वे विदेश में डंकी की शूटिंग करने जल्द ही रवाना होंगे।

Share this story