मालदीव में साथ छुट्टियां मना रही रश्मिका मंदाना , विजय देवरकोंडा भी साथ में 

Rashmika Mandanna holidaying together in Maldives, Vijay Deverakonda also together

Newspoint24/newsdesk//एजेंसी इनपुट के साथ
 

हाल ही में फिल्म 'गुडबाय' (GoodBye) से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) मालदीव (Maldives) में वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वहां उनके साथ अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) भी हैं। इस बात की पुष्टि नहीं है, लेकिन कुछ सोशल मीडिया पोस्ट स्ट्रॉन्गली इस बात की ओर इशारा कर रही हैं। मसलन एक सोशल मीडिया यूजर ने रश्मिका की पूलसाइड और विजय देवरकोंडा के हालिया मुंबई  एयरपोर्ट लुक की तस्वीर साझा कर दोनों को कम्पेयर किया है और दोनों तस्वीरों में एक कॉमन चीज देखकर दावा किया है कि वे निश्चित तौर पर दोनों साथ में वैकेशन एन्जॉय कर रहे हैं।

इंटरनेट यूजर ने क्या कॉमन देख लिया

एक इंटरनेट यूजर ने रश्मिका और विजय की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, "रश्मिका ने विजय का वह सनग्लास पहना है, जो वे कल एयरपोर्ट पर पहने दिखाई दिए थे। इसका मतलब है कि ViRosh (विजय और रश्मिका) मालदीव में हैं।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "रश्मिका मंदाना आपने विजय देवरकोंडा के सनग्लासेस पहने हैं। देखो, हम सभी फैन्स आप दोनों के लिए खुश हैं। इसलिए छुपाने की जरूरत नहीं है माय लव।"

 

शुक्रवार को हॉलिडे पर रवाना हुए दोनों 

शुक्रवार को रश्मिका मंदाना मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दी थीं और उसके कुछ देर बाद वहां विजय देवरकोंडा भी नजर आए थे। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों साथ में वैकेशन के लिए मालदीव रवाना हुए हैं। अब जबकि रश्मिका मंदाना की मालदीव की तस्वीर सामने आई है तो लोग उनके सनग्लासेस को देखकर अनुमान लगा रहे हैं कि वे जो सोच रहे थे, वह सही है। तस्वीर खुद रश्मिका ने सोशल मीडिया पर साझा की है। हालांकि, अभी तक विजय की ओर से कोई तस्वीर साझा नहीं की गई है।

 

विजय 'लाइगर', रश्मिका 'गुडबाय' में दिखीं

वर्क फ्रंट की बात करें तो तेलुगु फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके विजय देवरकोंडा ने इसी साल फिल्म 'लाइगर' से बॉलीवुड में कदम रखा है।करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ ने निर्देशित किया था। हालांकि, यह बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में फेल रही।  रश्मिका मंदाना साउथ की सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं और उन्होंने भी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गुडबाय' से हिंदी फिल्मों में कदम रखा है, जिसे बॉक्स ऑफिस पर मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला है। 

यह भी पढ़ें : GoodBye Day 1 Box Office: धीमी शुरुआत, फिर भी कई फिल्मों पर भारी, जानिए अमिताभ-रश्मिका की फिल्म की कमाई

Share this story