झूठी खबरों  से परेशान राजू श्रीवास्तव का परिवार, साइबर पुलिस में दर्ज कराई शिकायत , 42 सोशल मीडिया पेजों को ब्लॉक किया गया

झूठी खबरों  से परेशान राजू श्रीवास्तव का परिवार, साइबर पुलिस में दर्ज कराई शिकायत , 42 सोशल मीडिया पेजों को ब्लॉक किया गया

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  


  

मुंबई ।  स्टैंडअप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव  17 दिन से दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। लगातार वेंटिलेटर पर हैं और डॉक्टर्स सतत रूप से उन्हें ठीक करने के लिए प्रयास कर रहे हैं। उनकी हालत में सुधार भी हो रहा है। लेकिन उन्हें अब तक होश नहीं आया है। इस बीच परिवार राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर उड़ रहीं अफवाहों से परेशान है और उन्होंने ऐसी अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ साइबर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

42 पेजों को ब्लॉक किया गया

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कुछ लोग अपने फायदे के लिए राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाह फैला रहे हैं। कथिततौर पर इसी को ध्यान में रखते हुए राजू के भाई दीपू श्रीवास्तव ने मुंबई पुलिस की साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है। दीपू ने शिकायत में कहा है कि फर्जी ख़बरों के कारण उनका परिवार बुरी तरह आहत हो रहा है। इसलिए उन्होंने साइबर सेल में जाने का फैसला लिया। बताया जा रहा है कि दीपू की शिकायत के बाद साइबर सेल ने राजू की सेहत को लेकर फेक न्यूज फैला रहे 42 सोशल मीडिया पेजों को ब्लॉक कर दिया है।

झूठी हैं होश में आने की ख़बरें

पिछले दिनों कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है और उनका वेंटिलेटर भी लगभग आधे घंटे के लिए हटाया गया। कहा यहां तक जा रहा था कि जब राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने उनके पास जाकर कहा कि उठो, घर चलो तो उन्होंने कुछ सेकेंड्स के लिए आंखें खोली थीं। हालांकि, राजू के परिवार वालों ने इन ख़बरों को महज अफवाह बताया है। राजू की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया पर आधिकारिक बयान जारी कर कॉमेडियन के फैन्स से गुजारिश की थी कि वे सिर्फ परिवार और दिल्ली एम्स के बयानों को ही आधिकारिक मानें। उन्होंने कहा कि उनके पिता वेंटिलेटर पर ही हैं और उनकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

भतीजे ने दीया सेहत को लेकर अपडेट

इधर राजू के भतीजे कुशाल ने ताजा हेल्थ अपडेट देते हुए एक बातचीत में कहा कि उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। डॉक्टर्स वेंटिलेटर हटाना चाहते हैं। लेकिन फिलहाल उनकी ऐसी कोई प्लानिंग नहीं हैं। वे चाहते हैं कि राजू की सेहत थोड़ी और बेहतर हो जाए। कुशाल ने यह भी कहा कि राजू ने बीच में एक-दो बार आंखें खोली हैं। उनके हाथ में भी मूवमेंट हुआ था। लेकिन परिवार चाहता है कि वे जल्दी पूरी तरह ठीक होकर घर लौटें।

10 अगस्त को आया था हार्ट अटैक

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में ट्रेडमिल पेर दौड़ते वक्त हार्ट अटैक आया था। जिम ट्रेनर्स ने उन्हें तुरंत दिल्ली एम्स में भर्ती कराया था। तत्काल राजू की एंजियोग्राफी की गई, जिससे उनके दिल के बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज होने की बात सामने आई। डॉक्टर्स ने तुरंत ही एंजियोप्लास्टी की। लेकिन तब से लेकर अब तक उनके परिवार वाले उनके पूरी तरह होश में आने का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :-  24 साल बड़े एक्टर संग लिपलॉक कर Liger की मां ने मचाया था बवाल , इनके SEX सीन्स भी हुए खूब वायरल

Share this story