24 साल बड़े एक्टर संग लिपलॉक कर Liger की मां ने मचाया था बवाल , इनके SEX सीन्स भी हुए खूब वायरल

 साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की  फिल्म लाइगर (Liger) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इंडस्ट्री के लिए यह अच्छी खबर है कि फिल्म को पहले शानदार रिस्पॉन्स मिला। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर 33.1 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे (Ananya Pandey) लीड रोल में है

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

मुंबई। साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की  फिल्म लाइगर (Liger) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इंडस्ट्री के लिए यह अच्छी खबर है कि फिल्म को पहले शानदार रिस्पॉन्स मिला। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर 33.1 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे (Ananya Pandey) लीड रोल में है।

वहीं मूवी में विजय की मां का किरदार राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) ने निभाया है। राम्या 24 साल बाद किसी बॉलीवुड फिल्म में काम कर रही है। वह आखिरी बार 1998 में आई फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आई थी। बता दें कि उन्होंने फिल्म दयावान से बॉलीवुड में कदम रखा, हालांकि, इस फिल्म में उनका रोल महज एक गाने के लिए था।

इसके बाद 1993 में फिल्म परंपरा में नजर आई, जिसमें उन्होंने खुद से 24 साल बड़े एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स दिए थे।

वैसे, राम्या के अलावा ऐसी और भी हीरोइनें है, जिन्होंने खूब बोल्ड और इंटीमेट सीन्स दिए, इनमें करीना कपूर से लेकर माधुरी दीक्षित तक का नाम शामिल है। नीचे पढ़ें कौन-कौन सी एक्ट्रेसेस फिल्मों में हद से ज्यादा बोल्ड और इंटीमेट सीन्स लेकर खूब सुर्खियों में आई थी...

फिल्म लाइगर में विजय देवरकोंडा की मां का रोल प्ले करने वाली राम्या कृष्णन 51 साल की है। उन्होंने साउथ के साथ ही कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया।

हालांकि, उन्हें हिंदी सिनेमा में ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई। टॉलीवुड में उनका गिनती सुपरस्टार में होता है। उन्होंने राजामौली की फिल्म बाहुबली में शिवगामी देवी का किरदार निभा खूब लाइमलाइट बंटोरी थी। 

माधुरी दीक्षित फिल्म दयावान में विनोद खन्ना के साथ इंटीमेट हुई थी। हालांकि, खुद से दोगुनी उम्र के साथ इंटीमेट होने का बाद में पछतावा भी हुआ था। उन्होंने एक इटंरव्यू में कहा था- मैंने ये सीन्स कर अपने करियर की सबसे बड़ी गलती की थी। 

करीना कपूर ने यूं तो कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स दिए लेकिन फिल्म हीरोइन में उन्होंने अर्जन रामपाल के साथ जबरदस्त इंटीमेंट सीन्स दिए थे, जिसकी वजह से बी-टाउन में खूब चर्चा भी हुई थी। उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है।

बिपाशा बसु जो लंबे समय से फिल्मों से दूर है, को अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जाना जाता है। उनका सेक्सी लुक स्क्रीन पर कई देखा जा चुका है। वैसे, आपको बता दें कि उन्होंने फिल्म जिस्म में जॉन अब्राहम के साथ इंटीमेंट सीन्स दिए, जिनकी खूब चर्चा भी हुई थी।

फिल्म रंगून में कंगना रनोट और शाहिद कपूर के बीच बेहद इंटीमेट सीन्स था। इस सीन में कंगना-शाहिद सेमी न्यूड नजर आए थे। कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस सीन को शूट करने में काफी दिक्कत हुई थी। 

यह भी पढ़ें :-लाइगर ने आमिर-अक्षय की फ़िल्म को पछाडा , फिल्म ने पहले दिन ग्रॉस 33 करोड़ कमाए

Share this story