लाइगर  ने आमिर-अक्षय की फ़िल्म को पछाडा , फिल्म ने पहले दिन ग्रॉस 33 करोड़ कमाए

लाइगर  ने आमिर-अक्षय की फ़िल्म को पछाडा , फिल्म ने पहले दिन ग्रॉस 33 करोड़ कमाए

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई ।  साउथ स्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर को रिलीज के बाद अच्छे रिव्यू नहीं मिले। लेकिन फिल्म ने क्रिटिक्स को झूठा ठहरा दिया है। फिल्म के पहले दिन की कलेक्शन सामने आया है, जो काफी चौंकाने वाला है। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 33.1 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं  की रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने तेलुगु वर्जन में 24.5 करोड़ रुपए कमाए है। दूसरी भाषाओं में  फिल्म का कुल कलेक्शन 2.50 करोड़ रुपए रहा। ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि फिल्म को वीकेंड का जबरदस्त फायदा मिलने वाला है। बता दें कि भूल भुलैया 2 के बाद लाइगर ऐसी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया है। इसके साथ ही लाइगर ने आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे दिग्गजों को जमकर पंच भी मारा है। बता दें कि लाइगर की पहले दिन की कमाई अक्षय-आमिर की फिल्म रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा की पहले दिन की कुल कमाई से कई करोड़ रुपए ज्यादा है।

लाइगर से विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू
आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा ने फिल्म लाइगर के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया। उनसे पहले कई साउथ स्टार्स बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके है, लेकिन इनमें से इक्का-दुक्का ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री अपनी पहचान बना पाए। करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर बनी फिल्म लाइगर की घोषणा 2019 में की गई थी। यह फिल्म पहले जाह्नवी कपूर को ऑफर हुई थी, लेकिन किसी वजह से उन्होंने काम करने से मना कर लिया था। फिर इसमें अनन्या पांडे को लिया गया। बीते कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर घुटने टेक रही फिल्म के बाद लाइगर से थोड़ी उम्मीद जागी है। शुरुआती आंकड़ों को हिसाब से फिल्म ने ओपनिंग डे पर करीब 33.1 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। 


एडवांस बुकिंग से लाइगर ने किया 7 करोड़ का कलेक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी शानदार ओपनिंग की वजह एडवांस बुकिंग है। फिल्म ने करीब 7 करोड़ रुपए एडवांस बुकिंग के कमा लिए थे। इसमें से 80 लाख रुपए की कमाई हिंदी वर्जन से हुई। हालांकि, फिल्म देखनेव वालों को इसकी कहानी और ट्रैक दोनों ही पसंद नहीं आया। ऑडियंस को फिल्म के एक्शन सीन्स और विजय देवरकोंडा का लुक पसंद नहीं आया। वहीं, फिल्म में विजय से साथ अनन्या पांडे का लव ट्रैक भी लोगों को रास नहीं आया। वहीं, कहानी में न तो दम है और न ही नयापन। फिल्म में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, मकरंद देशपांडे और वर्ल्ड फेमस बॉक्सर माइक टायसन लीड में हैं। 


- आपको बता दें कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन 11.70 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं, अक्षय कुमार की रक्षा बंधन ने 8.20 करोड़ रुपए कमाए थे। दोनों ही फिल्मों हिंदी के साथ कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयामल भाषाओं में रिलीज किया गया था। इन दोनों फिल्मों ने पहले दिन करीब 19.90 करोड़ रुपए कमाए थे। जबकि लाइगर ने पहले दिन 33.1 करोड़ रुपए की कमाई की है। 

यह भी पढ़ें :-  सलमान खान ने बॉलीवुड में पूरे किये 34 साल लोगो को कहा शुक्रिया , शेयर किया 'किसी का भाई किसी की जान' से अपना लुक

Share this story