पंकज त्रिपाठी की वाइफ मृदुला करने जा रही बॉलीवुड डेब्यु, 'शेरदिल' मूवी में निभाएंगी अहम किरदार

पंकज त्रिपाठी की वाइफ मृदुला करने जा रही बॉलीवुड डेब्यु, 'शेरदिल' मूवी में निभाएंगी अहम किरदार

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई । बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी की पत्नी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। एक्टर ने    हाल ही में एक इंटरव्यू में ये बात की है। त्रिपाठी ने उनकी अपकमिंग मूवी 'शेरदिल'  में पत्नी मृदुला के बॉलीवुड डेब्यू की जानकारी दी है। एक्टर ने बताया कि इस मूवी मृदुला का कैरेक्टर कैमियो का है। इसके लिए मृदुला कोई फीस नहीं लेंगी। मूवी में मृदुला त्रिपाठी एक बंगाली कैरेक्टर में दिखाई देंगी ।

इस ऑफर के लिए कर दिया तत्काल हां
पंकज त्रिपाठी ने खुद मीडिया को ये जानकरी दी है कि, "मेरी पत्नी मृदुला त्रिपाठी 'शेरदिल' से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। मृदुला ने इस मूवी में एक अहम सीन शूट किया है। इसमें पंकज त्रिपाठी ने नहीं बल्कि निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी ने उनसे रिक्वेस्ट करके इस सीन को शूट कराया है। हालांकि मृदुला ने ऑफर मिलते ही तुरंत इसके लिए हां कह दिया, दरअसल इसके पीछे भी एक वजह थी, मृदुला को  इस सीन में एक बेहद प्यारी बंगाली साड़ी पहनने को दी जा रही थी। इस रोल के लिए उन्होंने कोई चार्ज नहीं वसूला है। 

10वीं क्लास में ही शादी का कर लिया था फैसला
पंकज और मृदुला की शादी को 18 साल हो गए हैं। पंकज ने उन्हें 10वीं क्लास में रहते हुए पसंद कर लिया था। एक फंक्शन में देखते ही वो मृदुला के दिल दे बैठे थे। इसके बाद तो उन्होंने ठान लिया था कि शादी होगी तो बस मृदुला से, पंकज शुरूआत से एक्टिंग को करियर बनाना चाहते थे, लेकिन घर चलाने के लिए खर्च कैसे जुटाया जाएगा। इसके बाद पत्नी मृदुला ने उनका हौंसला बढ़ाया था। 

 

'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' 

पंकज त्रिपाठी अपनी अपकमिंग फिल्म 'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' को लेकर बहुत एक्साइटिड हैं। इस मूवी को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता श्रीजीत मुखर्जी ने निर्देशित किया है। यह मूवी दो दिन बाद यानि  24 जून को रिलीज हो रही है। पंकज त्रिपाठी के अलावा इस फिल्म में सयानी गुप्ता और नीरज काबी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। फैंस को इस मूवी का बेसब्री से इंतज़ार है। ये फिल्म थिएटर में रिलीज़ की जा रही है। 

 यह भी पढ़ें :   अनुष्का शर्मा से लेकर जान्हवी कपूर तक ये 6 एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर दिखाएगी महिला क्रिकेटरों की कहानी

Share this story