95 करोड़ में बनी 'विक्रांत रोना' को रिलीज के दिन ही हुआ भारी नुकसान, यहां जानिए कैसे और क्यों ?

 95 करोड़ में बनी 'विक्रांत रोना' को रिलीज के दिन ही हुआ भारी नुकसान, यहां जानिए कैसे और क्यों ?

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई । किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नाडीज स्टार कन्नड़ फिल्म 'विक्रांत रोना' 28 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज हुई है। अनूप भंडारी निर्देशित इस फिल्म में गजब के 3डी ग्राफिक्स और कमाल के विजुअल्स हैं। इमोशन और एक्शन के गजब बैलेंस के साथ ही इस फिल्म में किच्चा सुदीप की जबरदस्त परफॉर्मेंस भी देखी जा रही है। जब से यह फिल्म रिलीज हुई है तभी से ट्विटर पर इसके रिव्यूज आने शुरू हो गए। इन रिव्यूज में व्यूअर्स और रिव्यूअर्स दोनों ने ही फिल्म की तारीफ की है। इसी बीच बुरी खबर यह है कि फिल्म एचडी क्वालिटी प्रिंट में ऑनलाइन तमिल रॉकर्स  और मूवीरूल्स पर लीक हो चुकी है।

मर्डर मिस्ट्री सुलझाते हैं विक्रांत
फिल्म की कहानी कर्नाटक के एक गांव की है जहां एक पुलिस ऑफिसर का मर्डर हो जाता है। इसके बाद इंस्पेक्टर विक्रांत रोना इस केस की छानबीन करते हैं। इन्वेस्टिगेशन के दौरान विक्रांत को पता चलता है कि 16 बच्चों का एक ही तरीके से मर्डर किया गया है। इसके बाद वे खूनी तक कैसे पहुंचते हैं यह फिल्म की कहानी है।

सलमान की कॉपी कर रहे हैं सुदीप
वैसे तो इस फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं पर कई जगह एक ही बात सुनने को मिल रही है कि फिल्म में सुदीप अपने दोस्त और एक्टर सलमान खान की कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि हिंदी भाषा में इस फिल्म को सलमान खान और पीवीआर सिनेमाज ने डिस्ट्रीब्यूट किया है। 

95 करोड़ में बनी है फिल्म
बता दें कि यह फिल्म 3डी फॉर्मेट में पांच भाषाओं (कन्नड़, तेलुगू, तमिल, मलयालम और हिंदी) में रिलीज हुई है। इस फिल्म ने अपने रिलीज डे पर बेंगलुरु में सबसे ज्यादा स्क्रीन पर ओपनिंग हासिल की है। दिलचस्प बात यह है कि 'मक्खी' और 'दबंग 3'  स्टार किच्चा सुदीप की ये फिल्म हिंदी दर्शकों का भी ध्यान खींचने में कामयाब हुई है। जिसकी वजह से कयास हैं कि अकेले हिंदी बॉक्स ऑफिस पर ही ये फिल्म करीब 10-15 करोड़ रुपये की ओपनिंग लेने में कामयाब होगी। मगर इस बीच इस फिल्म का ऑनलाइन लीक होना फिल्ममेकर्स की चिंता बढ़ा सकता है। माना जा रहा है कि अच्छी ओपनिंग के बावजूद भी 95 करोड़ के बजट में बनी 'विक्रांत रोना' को ऑनलाइन लीक होने से काफी नुकसान होगा।

यह भी पढ़ें :  दिशा पाटनी ने कहा- शादी करोगे, टाइगर श्राफ के जवाब के बाद हो गया ब्रेकअप

Share this story