दिशा पाटनी ने कहा- शादी करोगे, टाइगर श्राफ के जवाब के बाद हो गया ब्रेकअप 

दिशा पाटनी ने कहा- शादी करोगे, टाइगर श्राफ के जवाब के बाद हो गया ब्रेकअप

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई ।  टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का ब्रेक-अप बीते दो दिनों से चर्चा में है। दोनों ने अपने 6 साल पुराने लंबे रिश्ते को खत्म कर दिया है, इसके पीछे एक बड़ी वजह सामने आई हैं ।  ईटाइम्स के हवाले से कहा गया है कि " टाइगर ने अपने माता-पिता, जैकी और आयशा से अलग रहना शुरू किया था, इसके बाद दिशा और टाइगर लगभग एक साथ रह रहे थे । वहीं एक लंबा समय बीत जाने के बाद जब दिशा को इस साल यह महसूस होने लगा कि उन्हें शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए।"

टाइगर श्राफ ने कहा - अभी नहीं

वहीं सूत्र ने आगे कहा, "उसने टाइगर को इस संबंध में बात की थी, लेकिन टाइगर ने इसे टाल दिया। इससे पहले भी  टाइगर श्राफ ने उनकी (दिशा पाटनी)  बात टालते हुए कहा कि  'नहीं, अभी नहीं' थी। दरअसल लिव इन में रहने के बाद दिशा अब टाइगर के साथ शादी करना चाहती थी, लेकिन टाइगर फिलहाल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार नहीं थे।"

जैकी श्रॉफ ने दिया था संकेत

इससे पहले जैकी श्रॉफ ने मार्च 2022 में मीडिया में साफ तौर पर कहा था कि टाइगर की जल्द शादी करने की कोई योजना नहीं है। यही वह समय था जब खबरें तेजी से उड़ने लगी थीं कि टाइगर और दिशा शादी की योजना बना रहे हैं। जैकी ने कहा था, ''टाइगर की शादी अभी अपने काम से हुई है. टाइगर अपने काम पर फोकस कर रहा है।  अगर वह शादी का कोई प्लान बनाता है तो उस पर फोकस करेगा.'' 

इससे पहले जैकी श्राफ ने यह भी कहा था, "टाइगर को अपना पहला दोस्त मिला, जो 25 साल की लड़की है, हालांकि  वे एक ही जुनून रखते हैं, डांस करते हैं, वे एक साथ कसरत करते हैं। वह लड़की आर्मी फैमिली से आती है।वह अनुशासन के मूल्य को समझती है। कौन जानता है कि वे भविष्य में शादी कर सकते हैं या जीवन भर दोस्त बने रह सकते हैं।"

टाइगर और दिशा के अपने रिश्ते में हाल में रिएक्ट करते हुए, जैकी ने  कहा था, "देखो, यह उनका इश्यु है कि वे एक साथ हैं या नहीं,  यह उनकी प्रेम कहानी है, मेरी और मेरी पत्नी (आयशा) की तरह हमारी प्रेम कहानी है।"

यह भी पढ़ें :  जन्मदिन स्पेशल : एक्टिंग के अलावा कृति को पसंद है यह काम, जानिए बाथरूम में बैठकर क्या-क्या करती हैं एक्ट्रेस

Share this story