बायकॉट ट्रेंड के बीच हिंदी सिनेमाघर पहुंची लाइगर , जानें पहले दिन विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की मूवी कितना कमाई

Liger reached Hindi cinema amidst boycott trend, know how much Vijay Deverakonda and Ananya Pandey's movie earned on the first day

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  
 

मुंबई। टॉलीवुड सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म लाइगर  आखिरकार सिनेमाघर पहुंच गई है। इस फिल्म को हिंदी में रिलीज हुए पूरा एक दिन हो गया। साथ ही फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं। बायकॉट ट्रेंड के बीच हिंदी सिनेमाघर पहुंची विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की इस फिल्म को काफी मिक्सड रिव्यूज मिले थे। कई लोगों ने फिल्म की तारीफ की तो बहुत से लोग ऐसे रहे जो फिल्म की जमकर बुराई करते दिखे। इधर, फिल्म को क्रिटिक्स ने भी कम ही नंबर दिए थे। ऐसे में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म पहले दिन बैकफुट पर दिखी। हालांकि सामने आए फिल्म की कमाई के पहले दिन के आंकड़े इतने भी बुरे नहीं है।

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने फिल्म लाइगर की कमाई के ताजा आंकड़े सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए हैं। इसके मुताबिक फिल्म हिंदी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5.75 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही है। विजय देवरकोंडा स्टारर इस फिल्म को मास सर्किट्स में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। जबकि फिल्म मल्टीप्लेक्सेस में वो कमाल नहीं दिखा पाई। इसी के साथ सामने आए लाइगर फिल्म की कमाई के ये आंकड़े राधे श्याम, जर्सी, और कश्मीर फाइल्स कई फिल्मों के प्रदर्शन से काफी बेहतरीन है। 

 


अल्लू अर्जुन की पुष्पा पर भारी पड़ी लाइगर
दिलचस्प बात ये है कि फिल्म लाइगर ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर निर्देशक सुकुमार की फिल्म पुष्पा से भी बेहतर कमाई के आंकड़े पेश किए हैं। साल 2021 में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने हिंदी सिनेमाघरों से पहले दिन कुल 3.33 करोड़ रुपये कमाए थे। जबकि लाइगर ने 5.75 करोड़ रुपये की रकम हासिल की है। हालांकि इसमें फिल्म को एक दिन पहले मिली पेड-प्रीमियर की रकम भी हासिल है। जो 1.25 करोड़ रुपये बताई गई है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म आने वाले दिनों में कैसी कमाई दर्ज कर पाती है।  

यह भी पढ़ें :  24 साल बड़े एक्टर संग लिपलॉक कर Liger की मां ने मचाया था बवाल , इनके SEX सीन्स भी हुए खूब वायरल

Share this story