जाने  विजय देवरकोंडा की लाइगर ने बॉलीवुड में  4 दिन में कितने पैसे कमाए  

जाने  विजय देवरकोंडा की लाइगर ने बॉलीवुड में  4 दिन में कितने पैसे कमाए

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ   
 

मुंबई ।  25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई साउथ स्टार विजय देवरकोंडा  की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लाइगर  बिग डिजास्टर साबित हो रही है। फिल्म अपने रिलीज से लेकर अब तक 50 करोड़ रुपए का कलेक्शन भी नहीं कर पाई है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने 4 दिन में महज 36.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन ही किया है। 175 करोड़ के बजट में बनी फिल्म अभी तक अपनी लागत की आधी कीमत भी वसूल नहीं कर पाई है। आपको बता दें कि विजय से पहले करीब 15 साउथ स्टार्स के बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिनमें से 3 को छोड़कर कोई हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का नहीं जमा पाया और अब फ्लॉप की लिस्ट में विजय का नाम भी शामिल हो गया है। नीचे पढ़ें लाइगर के कलेक्शन के बारे में और कौन-कौन से साउथ स्टार्स हुए बॉलीवुड में फ्लाप...
 

आपको बता दें कि लाइगर एक पैन इंडिया फिल्म है और इससे पहले लाई पैन इंडिया फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। इसी लिए विजय देवरकोंडा की फिल्म से भी काफी उम्मीदे थी, जो खरी साबित नहीं हुई। 

फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर देशभर में 15.95 करोड़ रुपए की कमाई की थी। लेकिन फिर फिल्म का कलेक्शन उठने की बजाए गिरता चला गया। रविवार को फिल्म 5.50 करोड़ रुपए ही कमा पाई। वहीं वर्ल्ड वाइल्ड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 43.2 करोड़ रुपए की कमाई की है। 

करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म लाइगर को पुर जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया था। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का बुरा हाल है। फिल्म इंडिया में अभी तक 40 करोड़ का कलेक्शन नहीं कर पाई है। फिल्म ने जहां शुक्रवार को 7.7 करोड़ रुपए कमाए वहीं शनिवार को 6.95 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन कर पाई। 

फिल्म की रिलीज वाले दिन सामने आए रिव्यू में कहा गया कि फिल्म की कहानी और कंटेंट बेहद कमजोर है, हालांकि, विजय देवरकोंडा ने अपना काम शानदार किया। फिल्म की एक्ट्रेस अनन्या पांडे को एक बार फिर अपनी एक्टिंग के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। 

आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा के पहले करीब 15 साउथ स्टार्स ने बॉलीवुड फिल्मों में काम किया, लेकिन सफल सिर्फ 3 ही हो पाए। इनमें से कुछ थे ऐसे भी है, जो महज एक ही फिल्म में काम कर वापस साउथ लौट गए। 

बता दें कि रजनीकांत, कमल हासन, चिरंजीवी, नागार्जुन, आर माधवन, सिद्धार्थ, राम चरण, नागा चैतन्य, राणा दग्गुबाती, प्रकाश राज, धनुष, पृथ्वीराज सुकुमारन, दलकीर सलमान, सुदीप किच्चा ने हिंदी फिल्मों में काम किया, लेकिन इनमें से रजनीकांत, कमला हासन और प्रकाश राज ही सफल हो पाए। 

यह भी पढ़ें :-  जवान की शूटिंग इस शहर में करेंगे शाहरुख खान, फैन्स को मिला गोल्डन चांस
 

Share this story