जवान  की शूटिंग इस शहर में करेंगे शाहरुख खान, फैन्स को मिला गोल्डन चांस 

जवान  की शूटिंग इस शहर में करेंगे शाहरुख खान, फैन्स को मिला गोल्डन चांस

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ   


मुंबई ।  शाहरुख खान  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान  , जवान  और डंकी  को लेकर चर्चा में बने हुए है। वे लगातार अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे है। इसी बीच खबर आ रही है कि वह अपनी फिल्म जवान की शूटिंग एक महीने चेन्नई में करने वाले है। इस खबर से उनके चेन्नई में रहने वाले फैन्स काफी खुश है, क्योंकि इस दौरान उन्हें अपने फेवरेट स्टार और फिल्म की शूटिंग देखने का मौका मिलेगा। बता दें कि 300 करोड़ वाले बजट की इस फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा लीड रोल में है। खबर है कि शूटिंग में शाहरुख को नयनतारा भी ज्वाइन करने वाली है। फिल्म को एटली डायरेक्ट कर रहे है।


पूरा सितंबर बीता सकते है चेन्नई में
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान के सामने आए शेड्यूल के हिसाब से वह सितंबर का पूरा महीना चेन्नई में बीता सकते है। इस दौरान फिल्म के कई हिस्सों की शूटिंग अलग-अलग लोकेशन पर करेंगे। वहीं, फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग मुंबई की डिफरेंट लोकेशन पर भी की गई थी। शूटिंग सेट से शाहरुख लुक भी वायरल हुआ था। लीक हुई फोटोज में शाहरुख एम्बुलेंस के गेट पर लटके नजर आए थे। बता दें कि कुछ दिनों पहले शाहरुख ने अपनी फिल्म जवान का टीजर लॉन्च किया था और बताया था कि फिल्म 2 जून 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म
आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जवान में साउथ के कुछ स्टार्स भी नजर आने वाले है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में साउथ फिल्मों के विलेन विजय सेतुपति की एंट्री  हुई है। कहा जा है कि फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने 21 करोड़ रुपए फीस चार्ज की है। इनके अलावा थलापति विजय भी फिल्म में नजर आएंगे। विजय ने फिल्म में काम करने के लिए एक रुपए भी चार्ज नहीं किया है। शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म पठान है, जिसमें दीपिका पादुकोण लीड रोल में है। ये फिल्म यशराज के बैनर तले बनाई जा रही है। इसमें सलमान खान का कैमियो है। वहीं फिल्म डंकी में वे तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें :-  जन्मदिन विशेष : आशुतोष गोवारीकर ने दिया रवीना टंडन, पूजा भट्ट के साथ सोलो हीरो का किरदार
 

Share this story