कियारा आडवाणी बॉलीवुड में सफलता की गारंटी, कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' के बाद आ रही नई फिल्म,अब 'सत्यप्रेम' की होगी 'कथा' 

Kiara Advani guaranteed success in Bollywood, Kartik Aaryan's new film after 'Bhool Bhulaiyaa 2', now 'Satyaprem' will have a 'story'

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 
 

मुंबई। कियारा आडवाणी बॉलीवुड में सफलता की गारंटी बनती जा रही हैं। वे लगातार हिट परहिट फिल्में देती जा रही हैं। हाल ही में उनकी हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 2 सुपर डुपर हिट मूवी साबित हुई थी। बॉलीवुड में एक चलन है कि एक बार किसी की जोड़ी हिट हो जाए तो फिर उसके साथ सभी निर्माता-निर्देशक काम करना चाहते हैं। अब जबकि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने बड़ी हिट फिल्म दे दी है, ऐसे में इस सफलता को भुनाने में फिल्म मेकर जुट गए हैं।    

Kiara Advani
कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सत्यप्रेम की कथा की एक स्क्रिप्ट शेयर की, उन्होंने अपने फैंस को इंफॉर्म किया कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है, जिसमें कार्तिक आर्यन भी लीड कैरेक्टर में हैं।

Kiara Advani
यह अनीस बज्मी की भूल भुलैया 2 के बाद कियारा और कार्तिक का दूसरी फिल्म होगी। इस फिल्म में, कार्तिक ऑर्यन सत्यप्रेम की भूमिका निभाएगा, जबकि कियारा कथा का रोल प्ले करेंगी। 

Kiara Advani
सत्यप्रेम की कथा का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने नमः पिक्चर्स ( Namah Pictures) के सहयोग से किया जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू हो सकती है।  

Kiara Advani
कियारा आडवाणी टिनसेल टाउन में सबसे पॉप्युलर और टेलेंटिड एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं। इस साल, कियारा की बॉक्स ऑफिस पर दो सफल फिल्में रही हैं, जिसमें कार्तिक आर्यन के साथ हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 2 बंपर सफलता हासिल की है।  
Kiara Advani

और वरुण धवन के साथ पारिवारिक ड्रामा फिल्म, जुगजुग जियो शामिल हैं। इस एक्ट्रेस की बड़ी फैन फॉलोइंग है। वे सोशल मीडिया अक्सर अपने फैंस के साथ अपने पर्सनल और पेशेवर लाइफ की झलक शेयर करती हैं।
Kiara Advani

कियारा करण जौहर के साथ शशांक खेतान की रोमांटिक-कॉम के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth Malhotra for Shashank Khaitan’s)  ​​​​के साथ फिर से एक मूवी करेंगी।  इसके अलावा, कियारा गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगी।


इसके बाद, वह RC-15 में दिखाई देंगी, जो एक तेलुगु फिल्म है और राम चरण अभिनीत एस शंकर ( S. Shankar starring Ram Charan) द्वारा निर्देशित है।      
 
यह भी पढ़ें: लाइगर के साथ थोड़ा ड्रामा तो हमने एक्सपेक्ट किया था, लेकिन हम इसका सामना करेंगे : विजय देवरकोंडा

Share this story