ट्रेलर लॉन्च पर किच्चा सुदीप के साथ झूमी जैकलीन फर्नांडीज, देखें इवेंट की फोटोज 

ट्रेलर लॉन्च पर किच्चा सुदीप के साथ झूमी जैकलीन फर्नांडीज, देखें इवेंट की फोटोज

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 
 

मुंबई ।  गुरुवार को मुंबई में किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर 'विक्रांत रोणा' का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस अवसर पर किच्चा और जैकलीन को जहां अपनी इसी फिल्म के गाने 'रा रा राकम्मा' पर डांस करते देखा गया तो वहीं, जैकलीन सेल्फी के मूड में भी नज़र आईं। ट्रेलर लॉन्च के दौरान दोनों एक्टर्स ने फिल्म से जुड़े अपने अनुभव भी साझा किए। नीचे की स्लाइड्स में देखें विक्रांत रोणा के ट्रेलर लॉन्च की तस्वीरें और जानें क्या बोले किच्चा-जैकलीन...

जैकलीन फर्नांडीज इस फिल्म से सैंडलवुड (कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री) में डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने फिल्म के गाने 'रा रा राकम्मा' को लेकर कहा, "इस गाने का अनुभव अद्भुत रहा। यह सेट पर सेलिब्रेशन की तरह था। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में एंटर होने का यह सबसे बढ़िया जरिया है।"

नॉर्थ इंडिया में सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले 'विक्रांत रोणा' को प्रेजेंट किया जा रहा है। किच्चा कहते हैं, "एसकेएफ सलमान खान के दिल के बेहद करीब है। वे उसी चीज़ से जुड़ते हैं, जिसे लेकर वे आत्मविश्वास में होते हैं।"

किच्चा ने फिल्म के पैन इंडिया रिलीज को लेकर कहा कि यह उनकी पहली से प्लानिंग थी और उन्हें लगता है कि फिल्म का आउटकम काफी अच्छा निकलेगा।

किच्चा सुदीप ने 'विक्रांत रोणा' को बड़ी फिल्म बताते हुए कहा, "यह एक बड़ी फिल्म है। हमने बड़ी शुरुआत की, हमारे पास एक बड़ा विचार था और ठीक इसी तरह हम इसे पेश करना चाहते हैं। आप जानते हैं कि यह वही परिणाम है, जिसका हम इंतजार कर रहे हैं।"

'विक्रांत रोणा' की शूटिंग कोविड 19 के दौरान हुई थी। इसका अनुभव साझा करते हुए किच्चा ने कहा, "यह मुश्किल था। मुझे नहीं पता था कि कैसे? मेरा मतलब है कि मुझे कैसे पता चलेगा कि कोविड कहां से आ रहा है, किसकी नाक से आ रहा है। लेकिन किसी तरह हमने किया, क्योंकि चीजें समय से बाहर हो रही थीं। मुझे क्लस्ट्रोफोबिक हो गया। हमने एक बायो बबल बनाया। सभी सावधानी बरती और किसी तरह फिल्म का निर्माण किया।"

विक्रांत रोणा डायरेक्टर अनूप भंडारी के निर्देशन में बनी फिल्म है, जिसमें किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडीज के अलावा नीता अशोक और निरूप भंडारी की भी महत्वपूर्ण भूमिका है।

28 जुलाई को यह फिल्म कन्नड़ के साथ-साथ  हिंदी, तमिल, तेलुगु, अरेबिक, जर्मन, रशियन,मैंडरिन और इंग्लिश भाषा रिलीज होगी।

 यह भी पढ़ें :   सलमान खान का विरोध किया तो पोर्न साइट्स पर डाल दी थीं मेरी मॉर्फ्ड फोटोज', सिंगर ने बयां किया दर्द

Share this story