अलविदा दीपेश भान उर्फ मलखान: 10 तस्वीरों में जानिए सेट पर क्या करते थे एक्टर, फनी रील्स बनाने का था शौक

अलविदा दीपेश भान उर्फ मलखान: 10 तस्वीरों में जानिए सेट पर क्या करते थे एक्टर, फनी रील्स बनाने का था शौक

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

मुंबई । टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' फेम एक्टर दीपेश भान उर्फ मलखान मात्र 41 की उम्र में दुनिया छोड़कर चले गए। उनके अचानक यूं चले जाने से उनके फैंस और करीबी स्तब्ध हैं। आज भले ही दीपेश को जानने वालों की आंखाें में आंसू हैं पर जब तक वो जिंदा रहे सभी को हंसाते रहे। सेट पर भी दीपेश वक्त निकालकर लोगों को हंसाने पर ही यकीन रखते थे इसलिए जैसे ही वक्त मिलता वे फनी रील्स बनाया करते थे। इसक काम में उनकी मदद सेट पर मौजूद उनके को-एक्टर्स किया करते थे। इन 10 तस्वीरों के जरिए हम आपको बता रहे हैं कि दीपेश 'भाबी जी घर पर हैं' सेट पर कैसे वक्त बिताया करते थे...

दीपेश अक्सर सेट पर मौजूद कलाकारों के साथ मस्ती-मजाक करती हुई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते थे। इन तस्वीरों के साथ उनके कैप्शन काफी मजेदार हुआ करते थे। यह तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'अरे भैया और भाभी को मलखान की राम-राम है रही..' 

इसी साल 11 मई को शो के सेट पर साथी कलाकारों ने दीपेश का जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था। दीपेश ने खुद इस सेलेब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की थीं।

इसके अलावा दीपेश सेट पर अपनी को-एक्ट्रेस चारुल मलिक और वैभव माथुर (टीका) के साथ मिलकर कई फनी रील्स बनाते थे। वे आए दिन कोई न कोई फनी रील अपलोड करते थे। उनके निधन से कुछ घंटे पहले ही चारुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके साथ एक रील शेयर की थी। साथ ही दीपेश कभी अपने साथी कलाकारों को बर्थडे विश करना नहीं भूलते थे। अनीता भाभी का रोल करने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन के साथ उन्होंने यह फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया था।

सेट पर आने वाले मेहमान कलाकारों के साथ तस्वीरें खींचने का भी उन्हें खूब शौक था। चाहे आयुष्मान खुराना हो या गोविंदा। जब भी कोई सेलेब शो के सेट पर पहुंचा, दीपेश ने उनके साथ तस्वीर जरूर खिंचवाई।

दीपेश अपनी फिटनेस के लिए भी पहचाने जाते थे। 41 की उम्र तक वे इतने फिट और यंग इसलिए भी थे क्योंकि वे किसी भी तरह के नशे का सेवन नहीं करते थे। वो आए दिन अपनी इस 10 साल पुरानी फोटो को जरूर शेयर किया करते थे और कहते थे कि फिर से ये पैक्स बनाने की इच्छा है।

सेट पर उनका साथी कलाकारों के साथ बहुत ही कमाल का रिश्ता था। तस्वीर में वे (बीच में) अपने साथी कलाकार वैभव माथुर (टीका), योगेश त्रिपाठी (दरोगा हप्पू सिंह), सानंद वर्मा (अनोखेलाल सक्सेना) और सलीम अली जैदी (टिल्लू) के साथ नजर आ रहे हैं।

यह तस्वीर 'भाबी जी घर पर हैं' के सेट की ही है। इसमें दीपेश के साथी कलाकार जहां हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं वहीं दीपेश किसी ख्याल में गुम दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को दीपेश की को-एक्टर चारुल ने उनके जन्मदिन पर शेयर किया था।

दीपेश ने खुद एक बार अपने को-एक्टर योगेश त्रिपाठी (दरोगा हप्पू सिंह) के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। यह तस्वीर टीवी शो 'एफआईआर' की थी, जिसमें दोनों एक्टर कई बार साथ नजर आए थे।

उनके साथ कलाकार टिल्लू और टीका (सलीम अली जैदी और वैभव माथुर) के साथ उनकी जोड़ी बेहत यादगार थी। तीनों अक्सर समय निकालकर साथ में फनी रील्स भी बनाया करते थे। खुद दीपेश अपनी इस जोड़ी को तीन चिरांदें बुलाया करते थे।

सालोें पहले दीपेश ने महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ एक एड शूट किया था। यह तस्वीर उसी दौरान की है। इसे इस साल शेयर करे हुए दीपेश ने सचिन को बर्थडे विश किया था।

यह भी पढ़ें :   क्रिकेट खेलते वक्त जमीन पर गिरे भाबी जी घर पर हैं के 'मलखान', हुआ निधन

Share this story