क्रिकेट खेलते वक्त जमीन पर गिरे भाबी जी घर पर हैं के 'मलखान', हुआ निधन

 

 क्रिकेट खेलते वक्त जमीन पर गिरे भाबी जी घर पर हैं के 'मलखान', हुआ निधन

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई ।  टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं  में मलखान का किरदार निभाने वाले  दीपेश भान  का निधन हो गया है। वे महज 41 साल के थे। उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। दीपेश के निधन की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर ने की है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे क्रिकेट खेते-खेलते वे अचानक गिर पड़े और उनके नाक से खून निकलने लगा। उन्हें आनन-फानन में पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इतनी कम उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले दीपेश के फैन्स को जबरदस्त झटका लगा है। फैन्स के साथ सेलेब्स भी उनके निधन पर सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त कर रहे है।

फिटनेस को लेकर काफी पजेसिव थे दीपेश भान
रिपोर्ट्स की मानें तो दीपेश भान खुद को एकदम फिट रखते थे और काफी एक्टिव भी रहते थे। बता दें कि उन्होंने शुक्रवार को देर रात शो की शूटिंग भी की थी। कहा जा रहा है कि शनिवार सुबह जिम से लौटने के बाद वे क्रिकेट खेलने गए थे। क्रिकेट खेलते-खेलते वे अचानक गिर पड़े और नाक से खून निकलने लगा। ये देखकर वहां मौजूद लोग शॉक्ड रह गए। उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया था। उनके साथ शो भाबी जी घर पर हैं में काम करने वाले को स्टार वैभव माथुर ने भी उनके निधन की खबर को कन्फर्म किया है। बता दें कि दीपेश ने 2019 में शादी की थी और 2021 में वे एक बच्चे के पिता बने थे। उन्होंने एफआईार, कॉमेडी क्लब, भाबी जी घर पर हैं, कॉमेडी का किंग कौन जैसे सीरियलों में काम किया था। 


कविता कौशिक ने जताया शोक
एफआईआर में चंद्रमुखी चौटाला का रोल प्ले करने वाली कविता कौशिक ने अपने को-स्टार दीपेश भान के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 41 साल के दीपेश भान के निधन की खबर से मैं बहुत ज्यादा शॉक्ड हूं। वो एफआईआर का खास हिस्सा रहे हैं। वो एकदम फिट थे और कभी  स्मोक या फिर ड्रिंक भी नहीं करते थे। वे अपनी हेल्थ को नुकसान पहुंचाने वाला कभी कोई काम नहीं किया। वे अपनी पत्नी, बच्चे और पेरेंट्स को पीछे छोड़ गए हैं। 

यह भी पढ़ें :  Top 10 TV shows: टॉप पर बने 'अनुपमा' को चैलेंज दे रहा है रोहित शेट्टी का शो, देखें पूरी लिस्ट
 

Share this story