Top 10 TV shows: टॉप पर बने 'अनुपमा' को चैलेंज दे रहा है रोहित शेट्टी का शो, देखें पूरी लिस्ट

टॉप पर बने 'अनुपमा' को चैलेंज दे रहा है रोहित शेट्टी का शो, देखें पूरी लिस्ट

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। टेलीविजन के टॉप 10 शोज की लिस्ट सामने आ चुकी है। इसमें कोई ताज्जुब की बात नहीं है कि रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर फेमस शो 'अनुपमा' एक बार फिर से चार्ट में टॉप पर बना हुआ है।

यह फैमिली शो दिन-ब-दिन इंडियन ऑडियंस के साथ अपना कनेक्शन मजबूत करता जा रहा है। इस फेहरिस्त में टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' दूसरे नंबर पर पहुंच चुका है।

इस शो की टीआरपी रेटिंग तो हर साल और हर सीजन में ही काफी अच्छी बनी रही है पर आज तक यह शो कभी टीआरपी रेटिंग में टॉप पर नहीं पहुंच पाया। हालांकि, इसके बावजूद भी हाल ही में शो के सभी कंटेस्टेंट्स ने री-यूनाइट किया और इस शो की सक्सेस को सेलिब्रेट किया।

तीसरे स्थान पर कायम है 'ये हैं चाहतें' 

'खतरों के खिलाड़ी 12' के बाद शो 'ये हैं चाहतें' और 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' तीसरी और चौथी पोजीशन पर रहे। ये दोनों ही शो इंडियन फैमिली और ट्रेडिशन के साथ अच्छी तरह से कनेक्ट हो चुके हैं और लगातार अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं।

इस लिस्ट में आयशा सिंह और अनिल भट्ट स्टारर शो 'गुम है किसी के प्यार में' लिस्ट में पांचवें स्थान पर रहा।

नए शोज की वजह से फिसला 'कुंडली भाग्य'

वहीं कभी इस चार्ट में टॉप पर रहने वाला शो 'कुंडली भाग्य' नए शोज टेलीकास्ट होने के चलते छठवें नंबर पर फिसल गया है। जहां शो में श्रद्धा आर्या फीमेल लीड रोल प्ले कर रही हैं, वहीं पिछले महीने शो के लीड एक्टर धीरज धुपर को शक्ति अरोरा ने रिप्लेस किया।

10वें स्थान पर टिका 'बन्नी चाऊ होम डिलीवरी'
इसके अलावा 'भाग्यलक्ष्मी' और 'कुमकुम भाग्य' जैसे शोज इस हफ्ते सातवें और आठवें स्थान पर रहे। इस लिस्ट में टीवी 'इमली' नौवें स्थान पर काबिज है। वहीं हाल ही में शुरू हुआ उल्का गुप्ता स्टारर शो 'बन्नी चाऊ होम डिलीवरी' 10वीं पोजीशन पर टिका हुआ है।

Share this story