Drishyam 2 : क्या इस बार भी पुलिस को चकमा दे पाएगा विजय सलगांवकर, सस्पेंस-थ्रीलर से भरा है ट्रेलर

Drishyam 2 : क्या इस बार भी पुलिस को चकमा दे पाएगा विजय सलगांवकर, सस्पेंस-थ्रीलर से भरा है ट्रेलर

इंतजार खत्म और सामने हुआ अजय देवगन (Ajay Devgn) और श्रेया सरन (Shriya Sharan) की सस्पेंस-थ्रीलर फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) का ट्रेलर। अभिषेक पाठक की फिल्म का 2 मिनट 24 सेकंड का ये ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर है।

इस फिल्म के जरिए 7 साल बाद एक बार फिर 2 अक्टूबर की कहानी आगे बढ़ेगी। ट्रेलर की शुरुआत होती है विजय सलगांवकर का किरदार निभा रहे चौथी फेल अजय देवगन से, जो उसी जगह पर पहुंच जाता है, जहां उन्होंने तब्बू के बेटे की बॉडी को दफन किया था।  

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

इंतजार खत्म और सामने हुआ अजय देवगन (Ajay Devgn) और श्रेया सरन (Shriya Sharan) की सस्पेंस-थ्रीलर फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) का ट्रेलर। अभिषेक पाठक की फिल्म का 2 मिनट 24 सेकंड का ये ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर है। इस फिल्म के जरिए 7 साल बाद एक बार फिर 2 अक्टूबर की कहानी आगे बढ़ेगी। ट्रेलर की शुरुआत होती है विजय सलगांवकर का किरदार निभा रहे चौथी फेल अजय देवगन से, जो उसी जगह पर पहुंच जाता है, जहां उन्होंने तब्बू के बेटे की बॉडी को दफन किया था। इस बार भी 7 साल पहले की तरह ही इस केस में विजय सलगांवकर की फैमिली से पुलिस पूछताछ करती नजर आई। आपको बता दें कि इस बार फिल्म अक्षय खन्ना की एंट्री हुई है, जो पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले कर रहे है। और इस बार विजय के केस की पूरी जिम्मेदारी उनके ही कंधों पर है। ट्रेलर में अक्षय पावरफुल पुलिस ऑफिस नजर आ रहे है, जो विजय सलगांवकर की हर चाल पर अपनी नजर गढ़ाए बैठे हैं। वे विजय और उनके परिवार के साथ माइंड गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं।


क्या पुलिस में चुंगल में फंसेंगे अजय देवगन
सस्पेंस से भरे इस ट्रेलर में अजय देवगन इस बार पुलिस के चंगुल में बुरी तरह से फंसते हुए नजर आए। ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार अजय अपनी कौन सी चाल चलकर खुद को और और अपने परिवार को बचाते हैं। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि तब्बू इस बार पुलिस ऑफिसर के रोल में नहीं बल्कि एक मां के किरदार में नजर आ रही है, जो अपने बेटे के इंसाफ की लड़ाई डर रही है। अजय-तब्बू और अक्षय के बीच इस बार जबरदस्त सस्पेंस और थ्रीलर देखने को मिलेगा। अजय ने फिल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- शब्दों पर नहीं, दृश्य पे ध्यान दो। क्योंकि शब्दों में झूठ चुपने की जग ढूंढ ही लेता है #Drishyam2Trailer Out 18 नवंबर को होगी केस रीओपन। उनकी पोस्ट पर फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे है।


फैन्स ने की अजय देवगन की जमकर तारीफ
दृश्यम 2 का ट्रेलर देखते ही फैन्स एक के बाद कमेंट्स कर रहे है। एक ने लिखा-मन को झकझोर देने वाला ट्रेलर सर, मैं इस फिल्म के लिए बहुत लंबे समय से उत्साहित हूं। एक अन्य ने लिखा- सुपर डुपर हिट... लंबे समय के बाद हम सब अमेजिंग फिल्म देख रहे हैं..। एक ने लिखा- 3 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुपरस्टार अजय देवगन की लॉकबस्टर फिल्म। एक ने लिखा- ट्रेलर देखतेही रोंगटे खड़े हो गए। एक बोला- फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकता। एक ने लिखा- विजय सलगांवकर वापस आ गया है। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- फिइनली अक्षय खन्ना वापस आ गए हैं। एक बोला- इस फिल्म को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता।

यह भी पढ़ें : साजिद खान पर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने कई गंभीर आरोप लगाए, घर बुलाकर टांगे दिखाने को कहा था, ब्रेस्ट का साइज भी पूछा था

Share this story