फिल्म ‘पठान’ से दीपिका पादुकोण का पहला लुक सामने आया 

Deepika Padukone's first look from the film 'Pathan' revealed

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ


मुंबई। किंग खान ने जबसे अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ का ऐलान किया है, तबसे उनके फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग लिस्ट में रहता है शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ का नाम। अब तक फिल्म से कई सारी झलकें सामने आ चुकी हैं। तो वही अब फिल्म से दीपिका पादुकोण का लुक सामने आया है।

एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया पर अपने लुक का एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्ट से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म में दीपिका काफी दमदार रोल कर रही है। एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। दीपिका का यह अब तक का सबसे अलग और दमदार किरदार होगा। एक्ट्रेस के फैंस अपनी एक्साइटमेंट उनके कमेंट सेक्शन में दिखा रहे हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस का बिकिनी लुक भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसे कहा जा रहा था कि ये फिल्म के सेट से लीक हुई तस्वीर है।

टीजर को लेकर भी रहा था बज
फिल्म पठान के जरिए किंग खान 5 साल के बाद बड़े पर्दे पर वापस आ रहे है। पठान शाहरुख की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म की घोषणा शाहरुख खान ने एक टीजर वीडियो को शेयर कर के की थी। उस टीजर वीडियो में भी दीपिका की एक हलकी झलक देखने मिली थी। एक्ट्रेस के साथ ही जॉन अब्राहम की भी झलक दिखी थी और शाहरुख खान की बस आवाज ही सुनाई दे रही थी। 25 जनवरी 2023 को पठान सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें :  उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार, लिखा- प्लीज मुझे बचा लो

Share this story