दिवाली से एक दिन पहले ओटीटी पर आएगी ब्रह्मास्त्र ? डिजिटल रिलीज को लेकर फैंस में दिखा जबरदस्त उत्साह 

Brahmastra will come on OTT a day before Diwali? Fans showed tremendous enthusiasm for digital release

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

आने वाले दिनों में ओटीटी स्पेस प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक या दो नहीं, बल्कि कम से कम पांच फिल्में रिलीज हो रही हैं। इसका मतलब है कि फिल्मों के शौकीनों को फेस्टिव सीजन में मनोरजंन का भरपूर पैकेज मिलने वाला है। खासकर उन लोगों को बिजी शेड्यूल की वजह से थिएटर में नहीं जा पाते और अंत में अपनी पसंदीदा फिल्म देखने के लिए उसके टीवी पर आने का इंतजार करना पड़ता है। आने वाले दिनों में जिन फिल्मों का ओटीटी पर रिलीज का इंतजार हो रहा है, उन्में 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा' शामिल है।

ओटीटी पर आएगी ब्रह्मास्त्र?
सुपर हीरो फैंटेसी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉलीवुड की इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शुमार रही। यह मूवी 9 सितंबर को रिलीज हुई थी और तब से लेकर अब तक इसने 400 करोड़ से अधिक का बिजनस वर्ल्डवाइड कर लिया है। फिल्म को मिल रहे रिस्पांस ने बॉलीवुड वालों को भी थोड़ी राहत दी है क्योंकि ठीकठाक संख्या में दर्शक इसे देखने थिएटर्स में पहुंचे।


फिल्म को देखने का एक क्रेज आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी को देखना भी था, जो पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आए हैं। सिनेमाघरों में धमाका करने के बाद अब इस फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किए जाने की चर्चा है।

इस ओटीटी पर होगी रिलीज
ब्रह्मास्त्र को ओटीटी के डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा सकता है। ऐसी चर्चा है कि यह फिल्म 23 या 24 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। हालांकि, रिलीज डेट की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन संभावना है कि अगर सब कुछ सही रहा तो फिल्म इस दिवाली ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। इसका यह भी मतलब है कि थिएटर में रिलीज के बाद और ओटीटी पर आने से पहले फिल्म को छह हफ्ते की एक्सक्लूसिव विंडो मिलेगी। अमूमन थिएट्रिकल रिलीज के बाद किसी भी फिल्म को चार से आठ हफ्तों के गैप में ओटीटी पर रिलीज किया जाता है।

 
फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
ब्रह्मास्त्र की ओटीटी रिलीज की खबरों के बीच फैंस बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने फिल्म के जल्द से जल्द रिलीज किए जाने की मांग की है। एक यूजर ने लिखा, 'क्या सिर्फ मैं ही हूं जो ब्रह्मास्त्र के ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रही हूं।'

तो वहीं दूसरे ने एक्साइटमेंट दिखाते हुए पूछा कि क्या वाकई ब्रह्मास्त्र दिवाली पर ओटीटी स्पेस प्लेटफॉर्म पर तैयार हो रही है।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने मलाला को सराहा, कॉमेडियन हसन मिन्हाज को अनफाॅलो करने पर किया सपोर्ट

Share this story