प्रियंका चोपड़ा ने मलाला को सराहा, कॉमेडियन हसन मिन्हाज को अनफाॅलो करने पर किया सपोर्ट

प्रियंका चोपड़ा ने मलाला को सराहा, कॉमेडियन हसन मिन्हाज को अनफाॅलो करने पर किया सपोर्ट

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। हाल ही में कॉमेडियन हसन मिन्हाज ने अपने एक शो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का मजाक उड़ाकर उनकी शादी को फेक बताया था। उन्होंने अपने शो में मलाला पर भी जोक मारते हुए कहा था कि मलाला मुझे फॉलो करती हैं लेकिन मैं उन्हें फॉलो नहीं करता हूं।

इस शो का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद मलाला यूसुफजई काफी ज्यादा भड़क गईं और उन्होंने कॉमेडियन को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया। मलाला ने एक संदेश लिखा कि 'उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने मुझे यह वीडियो भेजा क्योंकि मैं अब इस आदमी को फॉलो नहीं करती हूं’।

अब फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी मलाला के इस फैसले का समर्थन किया है। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में प्रियंका ने दिखाया है कि वो हसन मिन्हाज को फाॅलो नहीं करती हैं।

साथ ही उन्होंने मलाला यूसुफजई को टैग करके लिखा है कि सेम गर्ल सेम! मलाला, मान लीजिए कि इस इंसान को फनी बनने से ज्यादा भद्दा बनना पसंद है।

प्रियंका चोपड़ा और नोबल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई अक्सर एक दूसरे की सराहना करती है। पिछले महीने दोनों न्यूयार्क में एक कार्यक्रम में भी मिली थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

Share this story