जन्मदिन विशेष : 1050 Cr की प्रॉपर्टी के मालिक हैं 63 साल के नागार्जुन, बंगला-रेस्त्रां और लग्जरी कारों के है मालिक 

जन्मदिन विशेष : 1050 Cr की प्रॉपर्टी के मालिक हैं 63 साल के नागार्जुन, बंगला-रेस्त्रां और लग्जरी कारों के है मालिक

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ   
 

मुंबई ।  साउथ सुपरस्टार नागार्जुन  63 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 29 अगस्त, 1959 को चेन्नई में हुआ था।  नागार्जुन की गिनती साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अमीर स्टार्स में की जाती है। नागार्जन की प्रॉपर्टी जान अच्छे-अच्छो का दिमाग हिल जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे 1050 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक है। वहीं, उनके पास आलीशान बंगला, लग्जरी गाड़ियों के अलावा खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है, जिसके तहत वह फिल्मों का निर्माण करते है। नागार्जुन रेस्त्रां भी चलाते है। कहा जाता है कि उनकी सालाना इनकम 200 करोड़ रुपए के करीब है। नीचे पढ़ें साउथ स्टार नागार्जुन की लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में सबकुछ...

आपको बता दें कि नागार्जुन का हैदराबाद के जुबली हिल्स पर आलीशान बंगला है। 40 करोड़ की कीमत वाले इस बंगले में सुविदा की सारी चीजें मौजूद है। बंगले का इनसाइड इंटीरियर काफी शानदार है।

नागार्जुन के गैराज में एक से बढ़कर एक लग्जरी गाड़ियों का लाइन लगी हुई है। उनके पास बीएमडब्ल्यू, बेंटले, रेंज रोवर, पोर्शे, रोल्स रॉयस जैसी कई ब्रांड्स की गाड़ियां है। रिपोर्ट्स की मानें तो इन गाड़ियों की कीमत करीब 70-80 करोड़ रुपए है।  

नागार्जुन का खुद का स्टूडियो और प्रोडक्शन हाउस है। बता दें कि अन्नपूर्णा नाम से उनका स्टूडियो करीब 7 एकड़ में फैला है। वे इस प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं। 

नागार्जुन का हैदराबाद में N-Grill नाम से रेस्त्रां है। इसके अलावा उनका  N-Asian नाम से चाइनीज रेस्त्रां भी है। उनकी एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी भी, जिसका नाम N-Convention हैं। यह कंपनी कारपोरेट्स हाउसेस के लिए इवेंट ऑर्गेनाइज करने का काम करती है।

नागार्जुन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 2 शादियां की है। पहली शादी उन्होंने 1984 में लक्ष्मी दग्गुबती से की थी। हालांकि, शादी के 6 बाद दोनों का तलाक हो गया और उन्होंने एक्ट्रेस आमला से शादी कर ली। दोनों ही शादियों से उन्हें एक-एक बेटे नागा चैतन्य और अखिल अक्किनेनी। 

नागार्जुन ने साउथ के साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने शिवा, खुदा गवाह, क्रिमिनल, अंगारे, जख्म, द्रोही, एलओसी कारगिल जैसी फिल्मों में काम किया। बता दें कि उनकी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र है, जो 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म आलिया भट्ट-रणबीर कपूर लीड रोल में है।

यह भी पढ़ें :-  विजय देवरकोंडा ने दुबई के क्रिकेट स्टेडियम में दिखाया टशन, विराट कोहली के लिए कही बड़ी बात

Share this story